website counter widget

स्वाधीनता दिवस पर भारत में आतंकी हमला!

0

कल यानि 15 अगस्त को देश में आज़ादी का जश्न मनाया जाएगा, लेकिन भारत आतंकियों के निशाने पर है। कल देश में जश्न के माहौल के बीच आतंकी हमला हो सकता है। खुफिया विभाग ने इसका दावा भी किया है। कहा जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने से बौखलाए पाकिस्तानी आतंकी भारत पर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर (Terrorist Attack Alert In India On Independence Day 2019) बड़े हमले की फिराक में हैं। आतंकी समुद्री रास्ते से देश में प्रवेश कर रहे हैं।

धरती की कक्षा छोड़ चांद की तरफ निकला Chandrayaan-2

भारत पर जैश की नज़र (Terrorist Attack Alert In India On Independence Day 2019)

खुफिया विभान ने अपनी रिपोर्ट में कहा (Terrorist Attack Alert In India On Independence Day 2019) है कि स्वतंत्रता दिवस को ध्यान में रखकर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के निर्देश पर लश्कर और जैश के आतंकी बड़े हमले की साजिश में जुटे हुए हैं। हमले (Terrorist Attack Alert In India On Independence Day) को अंजाम देने के लिए आतंकी अफगानिस्तान इलाके के आसपास के लोगों का इस्तेमाल कर सकते हैं। आतंकी संगठन भारत मे मौजूद उनके समर्थकों की सहायता से भी हमला कर सकते हैं। ट्रांसपोर्ट नेटवर्क जैसे रेलवे, बस, मेट्रो और एयरपोर्ट पर आतंकियों द्वारा वारदात को अंजाम देने में जुटे होने की सूचना है।

DCP विक्रम कपूर ने क्यों मारी खुद को गोली ?

गुजरात सीमा के आसपास दिखे आतंकी

खुफिया विभाग ने कहा (Terrorist Attack Alert In India On Independence Day 2019) है कि भारत में आतंकी समुद्री सीमा के जरिये प्रवेश करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं गुजरात की सीमा के आसपास भी आतंकी देखे गए हैं, जिसके बाद वहाँ पर सीआरपीएफ के जवानों की तैनाती बढ़ा दी गई है। खुफिया विभाग द्वारा स्वतंत्रता दिवस पर आतंकी हमले (Terrorist Attack Alert In India On Independence Day) की आशंका जताने के बाद सेना के जवानों को भी और सुरक्षा बढ़ाने की हिदायत दी गई है। कई पाकिस्तानी भी पहले ही कह चुके हैं कि भारत पर पाकिस्तान हमला करने वाला है।

छात्रों के दो गुटों में खूनी झड़प, नाबालिग की दर्दनाक हत्या

गुजरात में पूर्वी कच्छ के एसपी परीक्षित राठौड़ ने कहा, हम हर वो एहतियात बरत रहे हैं जिससे घुसपैठ को रोका जा सके। पाकिस्तान सीमा से सटे इलाकों में ज्यादा संख्या में मरीन और बॉर्डर पुलिस को तैनात किया जा रहा है। सीमा के पास रहने वाले लोगों, मछुआरों को अलर्ट कर दिया गया है कि किसी भी तरह के संवेदनशील वाहन, बोट और व्यक्ति के दिखने पर तुरंत पुलिस को सूचित किया जाए।

 

 

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.