Terror Attack Alert In Delhi : दिल्ली में आतंकी हमला!

0

आर्टिकल 370 हटने के बाद से बौखलाया पाकिस्तान अब भारत में आतंकी हमला करने की फिराक में हैं। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने राजधानी दिल्ली में दो आतंकियों को भेजा है। जानकारी के अनुसार, भारत की खुफिया एजेंसी ने अकरम कुरैशी और साजिस्द भट्टी नामक आतंकियों की तस्वीरें जारी कर दिल्ली को अलर्ट ( Terror Attack Alert In Delhi) किया है।

Video : युद्ध को तैयार पाकिस्तान, किया मिसाइल परीक्षण

जानकारी मिलने के बाद दिल्ली में आईजीआई एयरपोर्ट समेत भीड़भाड़ वाली जगहों व बाजारों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जिला डीसीपी खुद बाजारों सहित कई जगह पर जवानों की तैनाती कर दी है।

गुजरात में भी हाई अलर्ट

जहां दिल्ली में आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया गया है वहीं गुजरात में भी सेना अलर्ट पर है। कहा जा रहा है कि कच्छ की खाड़ी से होकर कुछ पाक कमांडो ने गुजरात में प्रवेश किया है। पानी के अंदर किसी भी हमले से बचने के लिए तटीय गुजरात के सभी इलाकों में अलर्ट जारी किया गया है। अडानी माइनिंग और मुंद्रा पोर्ट जैसी निजी कंपनियों को भी एडवाइजरी भेजी गई है। खूफिया जानकारी मिलने के बाद कोस्ट गार्ड, पोर्ट प्राधिकरण, कस्टम, कोस्टल पुलिस और नेवी को पूरे तटीय इलाके में अलर्ट रहने का निर्देश दिया गया है।

पाकिस्तानी पीएम को कठपुतली के जैसे नचाती है पाक सेना

दिल्ली और गुजरात में आतंकी हमले का अलर्ट जारी करने के बाद देश के अन्य संवेदनशील इलाकों मेन भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार सुबह 6:30 बजे जब बीएसएफ की पेट्रोलिंग पार्टी इस इलाके में गश्त कर रही थी तभी उसे एकल इंजन वाली पाकिस्तान की मछली पकड़ने वाली दो नावें हरामी नाला के पास दिखाई दीं। नावों को जब्त करने के बाद बीएसएफ ने इलाके में गहन जांच अभियान चलाया, लेकिन उसे कुछ संदिग्ध नहीं मिला।

Video : राहुल गांधी को 370 के हिमायती मारेंगे जूते!

Share.