website counter widget

पुलवामा में आतंकियों ने पुलिस चौकी पर फेंका ग्रेनेड

0

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए सबसे बड़े आतंकी हमले के बाद कल एक बार फिर आतंकियों ने भारतीय सेना को अपना निशाना बनाया था। वहीं आज फिर से आतंकियों ने पुलवामा की एक पुलिस चौकी पर ग्रेनेड फेंका। आतंकियों द्वारा फेंका गया ग्रेनेड स्टेशन के बाहर फट गया। इस ग्रेनेड हमले में तीन नागरिक बेहद ही गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके अलावा कई अन्य नागरिक भी इस हमले में घायल हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। बताया जा रहा है कि इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

Chamki Fever Alert : बिहार के बाद अब इस राज्य में चमकी का अलर्ट

गौरतलब है कि सोमवार के दिन आतंकियों ने सेना के काफिले पर भी हमला किया था। यह हमला IED के जरिए किया गया था। शुरआती दौर में किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली थी लेकिन बाद में इस धमाके में 2 जवानो के शहीद हो जाने की सूचना मिली थी। आतंकियों ने पुलवामा के अरिहल गांव के पास 44 राष्ट्रीय राइफल्स की बखतबंद गाड़ी को अपना निशाना बनाया था और IED ब्लास्ट किया था। इससे पहले पिछले बुधवार को भी आतंकियों ने सेना पर हमला किया था। आतंकियों ने अनंतनाग जिले में CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला कर दिया था। इस हमले में CRPF के 5 जवान सहाहीद हो गए थे। वहीं CRPF की तरफ से की गई जवाबी कार्रवाई में 1 आतंकी भी मारा गया था।

राहुल गांधी को पीएम मोदी ने ख़ास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

इससे पहले फ़रवरी माह में आतंकियों ने पुलवामा में CRPF के काफिले पर सबसे बड़ा आत्मघाती हमला किया था। इस हमले में भारतीय सेना के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे। फिलहाल सेना पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है। इन हमलों से पहले ही गुप्त सूत्रों ने आतंकी हमले की सम्भावना जताई थी। सूत्रों से इनपुट मिलने के बाद से भारतीय सेना को अलर्ट कर दिया गया था। हालांकि भारतीय सेना को अभी भी अलर्ट पर रखा गया है। सूत्रों से जानकारी मिली है कि आतंकी एक बार फिर किसी बड़े हमले को अंजाम दे सकते हैं। जानकारी मिलने के बाद से सभी जगह सघन चेकिंग शुरू कर दी गई है और इलाकों की गश्ती भी बढ़ा दी गई है।

खूंखार लकड़बग्घे से निहत्थे ही भिड़ गई, ज़रूर पढ़ें ख़बर

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.