website counter widget

VIDEO : सरदार लेकर दौड़ा तलवार, पुलिसवाले डरकर भागे

0

सोचिये क्या होगा जब गुंडों और बदमाशों को सबक सिखाने वाले पुलिस ही बदमाशों से डरकर भागने लगे। क्या होगा जब पुलिस ही डरकर मौके से भाग जाए और बाद में अपनी ताकत दिखाने के लिए लाठियों से हमला कर दें। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Delhi Police Thrashed Auto Driver In Mukherjee Nagar) हो रहा है, जिसमे एक टैंपो चालक (Tempo driver) पुलिस वाले  (policeman ) पर तलवार से हमला करता है और पुलिसवाले को अपनी जान बचाकर भागना पड़ता है। जानकरी के अनुसार, पश्चिमोत्तर दिल्ली  (Delhi) में एक टैंपो और पुलिस के वाहन में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इसके बाद मौके पर बवाल शुरू हो गया।

रिपोर्ट लिखने के लिए पुलिसवाले ने रिश्वत में मांगी औरत की अस्मत

Vijay Patel द्वारा इस दिन पोस्ट की गई रविवार, 16 जून 2019

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि एक ग्रामीण सेवा टैंपो और एक पुलिस वाहन के बीच शाम में टक्कर हो गयी। इसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई और टैंपो चालक हिंसक हो गया। अधिकारी ने बताया कि टैंपो चालक ने धारदार हथियार से पुलिस अधिकारी के सिर पर हमला (Delhi Police Thrashed Auto Driver In Mukherjee Nagar ) कर दिया। जबकि उसके नाबालिग बेटे ने सिपाही के पैर पर गाड़ी चढ़ा दी। थाने के ठीक सामने हुई इस घटना में आरोपित चालक ने थाने के अंदर से उसे काबू करने आए अन्य पुलिसकर्मियों पर भी तलवार से हमला कर दिया। इसके बाद कई पुलिसवाले जान बचाकर भागे। टैम्पो चालक के हाथ में तलवार देख कर सभी पुलिसवालों के पसीने छूट गए।

VIDEO : पुलिस ने की पत्रकार के चेहरे पर पेशाब!

सरदार सरबजीत सिंह के हाथ में तलवार और पुलिसवालों के डरकर भागने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Delhi Police Thrashed Auto Driver In Mukherjee Nagar) हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि पहले तो पुलिसकर्मी डरकर भागे और फिर उन्होंने टैंपो चालक और उसके बेटे पर लाठियां बरसाई। आला अधिकारियों के संज्ञान में मामला आया तो 2 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। घटना के बाद बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने मुखर्जी नगर लालबत्ती के पास सड़क जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे विधायक पंकज पुष्कर, अखिलेश पति त्रिपाठी, मनजिंदर सिंह सिरसा ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ कारवाई की मांग की।

नाबालिग से देह व्यापार, पुलिसवालों ने किया बलात्कार

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.