प्रियंका रेड्डी बलात्कार हत्याकांड में गृहमंत्री का बेतुका बयान

0

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला वेटरनरी डॉक्टर प्रियंका रेड्डी (Priyanka Reddy) की बलात्कार के बाद जलाकर निर्मम हत्‍या कर दी गई. इस पूरे हत्याकांड को लेकर तेलंगाना के गृहमंत्री मोहम्मद महमूद अली (Home Minister Mohammad Mahmood Ali) ने बेतुका बयान देते हुए कहा कि महिला पढ़ी-लिखी थी. उसने पुलिस को फोन करने की बजाय अपनी बहन को क्यों फोन किया. इस बयान के प्रकाश में आते ही इस पर विवाद बढ़ने लगा जिसके बाद मंत्री जी ने बयान पर सफाई दी। इस पूरे मामले पर शुक्रवार को अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गृहमंत्री मोहम्मद महमूद अली ने कहा कि हम घटना से दुखी हैं, पुलिस सतर्क है और अपराध को नियंत्रित कर रही है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उसने अपनी बहन को फोन किया, अगर 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस को जानकारी देती तो उसे बचाया जा सकता था।

उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री बनते ही राज ठाकरे शिवसेना में शामिल!

आपको बता दे कि हैदराबाद (Hyderabad) के बाहरी इलाके शादनगर के अंडरपास के पास एक महिला डॉक्टर की जली हुई लाश मिली थी. बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या (Priyanka Reddy Murder Case) की गई, फिर पहचान छिपाने के लिए लाश को जला दिया गया. हैदराबाद की डॉक्टर प्रियंका रेड्डी (Priyanka Reddy) को न्याय दिलाने की मुहिम तेज होती जा रही है. इसके लिए ट्विटर पर #RIPPriyankaReddy भी ट्रेंड कर रहा है.

महाराष्ट्र में कांग्रेस-NCP के बीच डिप्टी सीएम को लेकर तकरार

डॉक्टर प्रियंका रेड्डी को जलाकर मार देने की घटना की घोर निंदा हर ओर हो रही है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल (Union Minister Harsimrat Kaur Badal) के अलावा शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan), बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Badminton player Saina Nehwal) समेत कई दिग्गज हस्तियों ने इस हत्याकांड की भर्त्सना की है. राहुल ने कहा कि मैं हैदराबाद में डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के साथ हुए रेप और हत्या की घटना से चकित हूं.

एक लीटर दूध में बाल्टी भर पानी मिलाकर 85 बच्चों को पिलाया

-Mradul tripathi

Share.