website counter widget

हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने के बजाय यहां व्यस्त हैं KCR

0

हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या ( Hyderabad Doctor Murder Case)  )के बाद से पूरे देश में प्रदर्शन हो रहे हैं। लोग आरोपियों को सख्त से सख्त सज़ा देने की मांग कर रहे हैं, लेकिन तेलंगाना के मुख्यमंत्री आरोपियों को सज़ा दिलाने और बच्चियों की रक्षा करने की योजना बनाने का छोड़ शादियों के मजे ले रहे हैं। मुख्यमंत्री KCR ने अभी तक पीड़ित परिवार से मुलाक़ात नहीं की है (CM K Chandrasekhar Rao)।

अजित पवार नहीं बनेंगे महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम

जानकारी के अनुसार, हैदराबाद मे डॉक्टर प्रियंका रेड्डी (Priyanka Reddy) के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले के बाद हंगामा मचा हुआ है। वहीं सीएम केसीआर (CM K Chandrasekhar Rao) शादियों में व्यस्त हैं और आज भी वे दिल्ली में हाई प्रोफाइल शादी अटेंड करने वाले हैं । जब उनसे पत्रकारों ने इस बारे सवाल पूछा तो उन्होंने कुछ भी जवाब देने से इनकार कर दिया और वे बचते हुए चले गए। इसके पहले सीएम केसीआर ने टीआरएस विधायक के यहां एक हाई प्रोफाइल शादी अटेंड की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की थी।

प्रियंका गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक, नज़दीक पहुंचे 5 शख्स और…

पीएम से मुलाक़ात करेंगे सीएम KCR

ऐसा कहा जा रहा है कि हैदराबाद में हुए प्रियंका रेड्डी दुष्कर्म मामले ( Hyderabad Doctor Murder Case)  में सीएम केसीआर पीएम मोदी से मुलाक़ात (CM KCR meet PM Modi ) करने वाले हैं। प्रियंका रेड्डी से हुई दरिंदगी के बाद लोग न्याय की गुहार लगा रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने पीड़िता के घर के पास मौजूद पुलिसकर्मियों और बाहरी लोगों को इलाका छोड़ने के लिए भी मजबूर कर दिया। स्थानीय निवासी अंदर आने से पहले लोगों की पहचान कर रहे हैं। कई नेता जो पीड़िता के घर जा रहे थे उन्हें भी प्रदर्शनकारियों के गुस्से का सामना करना पड़ा। प्रदर्शनकारियों ने मांग की कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पीड़ित परिवार के साथ न्याय करने के लिए तुरंत जवाब दें। लोगों का गुस्सा इस बात से और बढ़ते जा रहा है कि सीएम लोगों के सवालों का जवाब देने के बाजार शादियों का मजा ले रहे हैं ।

महू में 5 साल की मासूम से दरिंदगी के बाद हत्या

      – Ranjita Pathare 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.