हैदराबाद में प्रियंका रेड्डी के बाद एक और महिला का जला हुआ शव मिला

0

तेलंगाना (Telangana) में शम्शाबाद के सिद्दुला गुट्टा मंदिर इलाके में शुक्रवार को एक महिला का जला हुआ शव मिला। यह क्षेत्र आरजीआई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन की सीमा में आता है। शमशाबाद जोन के डीसीपी प्रकाश रेड्डी (DCP Prakash Reddy) ने बताया कि पुलिस को स्थानीय लोगों से सूचना मिली थी कि मंदिर के पास एक महिला का शव जल रहा है। स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह पूरी तरह से नाकाम रहे। आपको बता दे की तेलंगाना में 48 घंटे में इस प्रकार की यह दूसरी घटना है इससे पहले कल एक डॉक्टर युवती प्रियंका रेड्डी (Priyanka Reddy) की बलात्कार करने के बाद जलाकर निर्मम हत्या कर दी गई थी।

अजित पवार फिर मिले भाजपा से, महाराष्ट्र सियासत में हलचल

पुलिस के अनुसार प्राथमिक तौर पर शव किसी 30-35 वर्षीय महिला का लग रहा है, जिसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। डीसीपी रेड्डी ने कहा है कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। इसका पता अभी तक नहीं चल सका है की महिला ने खुद को आग लगाई या किसी ने उसकी हत्या की है। कई टीमें घटना की जांच कर रही हैं।

कांग्रेस का उद्धव को झटका, महाराष्ट्र में फिर होगा चुनाव!

रंगा रेड्डी जिले के शादनगर इलाके बुधवार को एक वेटरनरी डॉक्टर प्रियंका रेड्डी लापता हो गई थी। बुधवार रात से गुरुवार तड़के तक डॉक्टर से सामूहिक दुष्कर्म हुआ। इसके बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। इसके बाद शव को शहर से 30 किमी दूर ले जाकर आग लगा दी। शुक्रवार को मामला सुर्खियों में आया था जिसके बाद पूरे देश में अपराधियों को पकड़ने के लिए मांग तेज हो गई है और और लोग जगह-जगह इस घटना को लेकर विरोध कर रहे है।  अभी तक इस मामले में चार संदिग्धों को भी गिरफ्तार भी किया है। ये ट्रक ड्राइवर और क्लीनर हैं। नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (National Crime Records Bureau) के अनुसार, 18 से 30 साल की युवतियों के लिए तेलंगाना देश में सबसे असुरक्षित राज्य है। वर्ष 2017 में यहां दर्ज दुष्कर्म के कुल मामलों में 91 फीसदी पीड़ताएं 18 से 30 साल की हैं, जो देश में सबसे ज्यादा है। हालांकि, दुष्कर्म के सबसे ज्यादा मामले मध्यप्रदेश में सामने आए हैं।

पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट का जज भारत का एजेंट!

-Mradul tripathi

 

Share.