घाघरा-चोली पहन राधा बन जाते हैं तेजप्रताप

0

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के लाल हार के बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव (Tejapratap Yadav) के बारे में उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि तेज प्रताप घर में घाघरा-चोली पहन राधा (Tej Pratap Yadav Dress Like Radha) बन जाते हैं और डांस करते हैं। इसके साथ ही उन्होने तेज प्रताप से संबंधित कई खुलासे किए।

Unnao Rape Case : CBI ने किया कुलदीप सिंह सेंगर की हैवानियत का खुलासा

जानकारी के अनुसार, तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav Dress Like Radha) और ऐश्वर्या  (Aishwarya) की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई थी, लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही दोनों के बीच झडगे और फिर तलाक की बात आने लगी। उन्होंने तक भी आरोप लगाया था कि तेज प्रताप उन्हें प्रताड़ित करते हैं। इसके बाद अब ऐश्वर्या का कहना है कि तेजप्रताप यादव ड्रग एडिक्ट हैं। ऐश्वर्या ने तेज के खिलाफ धारा 26 घरेलू हिंसा संरक्षण अधिनियम, 2005 के अंतर्गत आवेदन दाखिल किया और खुद की सुरक्षा की मांग की।

इस बात के लिए Sushma Swaraj ने कहा था मुंडवा लूंगी सिर

शिकायत में ऐश्वर्या ने कहा कि शादी के बाद ही उन्हें पता चल गया था कि तेज ड्रग एडिक्ट हैं। वह ड्रग्स लेते हैं। इसके बाद खुद के भगवान शिव का अवतार होने का दावा करते हैं। एक बार ड्रग्स लेने के बाद तेज ने घाघरा- चोली पहनी और देवी राधा (Tej Pratap Yadav Dress Like Radha) की तरह रूप धरा। तेज कहते हैं- राधा ही कृष्ण है और कृष्ण ही राधा। ऐसा करने से रोकने पर तेज कहते हैं- गांजा तो भोले बाबा का प्रसाद है, उसको कैसे मना करें। मैंने इन सबके बारे मे ससुराल में सास राबड़ी देवी और ननदों को भी बताया, लेकिन किसी ने भी उन्हें ऐसा करने से नहीं रोका।

Video : सुषमा के लिए विदेशी महिला का गाना ‘Ichak Dana Bichak Dana’

परिवार वाले बस सांतवना देते हैं, लेकिन तेज से व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया। तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी मई, 2018 में हुई थी। शादी के 5 महीने बाद ही तेजप्रताप ने तलाक का केस किया था। ऐश्वर्या राय फिलहाल अपने ससुराल में ही रह रहीं हैं।

 

Share.