website counter widget

Swami Chinmayanand : स्वामी चिन्मयानंद ने कबूला जुर्म

0

ऐसा कहते हैं कि पुलिस के सामने अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती है। कितना भी शातिर अपराधी क्यों न हो वह डर कर अपना जुर्म कबूल कर ही लेता है। ऐसे ही पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand) ने भी अपना जुर्म कबुल लिया है। उन्हें आज पुलिस ने गिरफ्तार किया और उनकी गिरफ्तारी (Swami Chinmayananda Arrested) के बाद ही उन्होने जुर्म भी कबूल किया है। स्वामी चिन्मयानंद का कहना है कि मुझसे गलती हो गई।

कंगाल पाकिस्तान ने ‘Howdy Modi’ इवेंट के विरोध के लिए मांगा चंदा

मैं शर्मिंदा हूँ

अटल सरकार में राज्य गृहमंत्री रहे स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand) का कहना है कि वह अपने किए पर शर्मिंदा हैं। इसके साथ ही पीड़िता भी जांच के दायरे में है। वहीं पुछताछ में छात्रा ने स्वीकारा कि उसकी और युवकों की बात होती थी। स्वामी और छात्रा के बीच करीब 200 बार बातचीत हुई है। स्वामी चिन्मयानंद ने अपने फोन का सारा डाटा डिलीट कर दिया था, जिसे फिर से रिकवर करने की कोशिश की जा रही है। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी जांच की जा रही है।

अगले सप्ताह लगातार 4 दिनों तक बंद रहेंगे सभी बैंक

जांच अधिकारियों का कहना है कि एक-दो जगह की फुटेज आना तय है। हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं। स्वामी ने मसाज कराने की बात स्वीकार की है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि छात्रा ने चार साथी के साथ घूमनेकि बात कबूल कि है। उनके होटल में रुकने का वीडियो भी सामने आया है। वहीं स्वामी से  5 करोड़ रुपये बाबा से मांगने की बात भी सामने आ रही है।  एसआईटी की टीम स्वामी चिन्मयानंद को सुबह ट्रामा सेंटर ले गई थी। उनके खिलाफ धारा 376 सी, 354डी, 342, और 506 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। अभी उन्हे 14 दिन की न्यायिक हिरासत भेजा गया है। स्वामी से फिरौती मांगने के मामले में छात्रा के आरोपी दोस्त संजय सिंह व उसके दो अन्य दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।  गुरुवार देर रात स्वामी चिन्मयानंद की देर रात एक बार फिर से तबीयत बिगड़ गई। इसपर स्वामी को बाहर ले जाने के लिए एंबुलेंस बुलाई गई थी।

कश्मीर पर पाकिस्तान जितना नीचे गिरेगा, उतना बढ़ेगा भारत का कद: अकबरुद्दीन

     – रंजीता पठारे 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.