website counter widget

VIDEO : संसद में चला सफाई अभियान, झाड़ू थामे सांसदों का यूं उड़ा मज़ाक

0

महात्मा गांधी की 150 जयंती (150th Birth Anniversary of Mahatma Gandhi) आने वाली है, जिसे लेकर भाजपा (BJP ) वालों ने पूरे देश में स्वच्छता अभियान (Swachh Bharat Abhiyan In Parliament) छेड़ रखा है। आज यानी शनिवार को संसद में भी इस अभियान की झलक देखने को मिली। संसद में कई सांसद हाथ में झाड़ू लेकर निकले और सफाई की। इस सफाई अभियान में भाजपा के कई बड़े नेता शामिल हुए।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला(Om Birla) , केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) , हेमा मालिनी (Hema Malini) और अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने परिसर में झाड़ू लगाई, लेकिन ये बात समझ नहीं आई कि एक साथ इतने सारे सांसद एक ही जगह पर झाड़ू क्यों लगा रहे हैं? सांसदों की नौटकी का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। सभी सांसद एक साथ तय किये स्थान पर झाड़ू लगाने के लिए तैयार तो हो गए, लेकिन उनमें से कई को तो झाड़ू पकड़ते ही नहीं आई।

हाईकोर्ट ने कानून मंत्रालय को जज को हटाने का दिया आदेश

Swachh Bharat Abhiyan In Parliament :

संसद में चलाए गए स्वच्छता अभियान (Swachh Bharat Abhiyan In Parliament)  का वीडियो भी सामने आ गया। वीडियो में सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उस पॉइंट का भी मजाक बना लिया जब हेमा मालिनी अपनी झाड़ू से कच्चा हटाने के लिए बड़ी मेहनत से झाड़ू दूसरी साइड करती हैं और तब तक बगल में ही झाड़ू लगा रहे अनुराग ठाकुर अपनी झाड़ू से वो कचरा हटा लेते हैं! यूजर्स ने हेमा मालिनी से कहा है कि पहले झाड़ू पकड़ना तो सीख जाए, फिर गन्दी सड़क पर झाड़ू लगाए। साफ़ सड़क पर एक साथ कई सांसदों का झाड़ू लगाना किसी नौटंकी से कम नहीं है।

विधायक की बागी बेटी साक्षी के पति की पहले हो चुकी है सगाई

अच्छे एक्टर हैं अनुराग ठाकुर

एक यूजर का कहना है कि अनुराग ठाकुर अच्छी एक्टिंग कर रहा है हेमा जी से।

एक यूजर ने तो सांसद हेमा मालिनी से कहा, “क्या मैडम जी, ड्रामा करते लज्जा भी नहीं आती आप लोगों को ? कोई कचरा तो दिख नहीं रहा हमें, आप झाड़ू क्यों लगा रही हैं ? अपने घर / संसद और ऑफ़िस से बाहर निकलकर देखिये, बहुत से स्थानों पर कचरा मिल जायेगा आपको।”

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी के साथ बड़ी धोखाधड़ी

संसद से शुरू हुई सफाई की ये नौटंकी जल्द ही देश के कोने-कोने में भी दिखेगी।  छोटे-बड़े नेता, मंत्री और कार्यकर्ता भी झाड़ू था समूह में पहुँच जाएंगे एक साफ़-सुथरी सड़क पर जहां उनके लिए विशेष तौर पर थोड़ा कचरा फैलाया गया होगा !

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.