Lok Sabha Election 2019 : कपड़ा व्यापारी कर रहे मोदी का प्रचार

0

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की गूंज पूरे देश में सुनाई देने लगी है और सभी राजनीतिक दलों के साथ-साथ उनके समर्थक भी, मिशन 2019 की लड़ाई में अपनी आहूति देने के लिए तैयार हो चुके हैं। अपने प्रचार को अनोखे तरीके से प्रस्तुत करने के लिए जहां सभी राजनीतिक दल जुगत लगा रहे हैं, वहीं राजनीतिक दलों के समर्थक भी इसमें पीछे नहीं हैं। प्रचार के लिए समर्थकों ने तो अपना रास्ता निकाल लिया है और प्रचार शुरू भी कर दिया है। और प्रचार भी ऐसा की जिसे देख खुद राजनीतिक पार्टी भी कह उठी, अंदाज हो तो ऐसा।

इस अभिनेता ने पुलिस के समक्ष किया आत्मसमर्पण

दरअसल गुजरात का सूरत कपड़े का बड़ा बाज़ार माना जाता है। यहां के कपड़ा व्यापारियों ने प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) के प्रचार के लिए ऐसा अनोखा तरीका खोजा है, जिससे न सिर्फ लोग हैरान हैं, बल्कि खुद भाजपा (BJP) नेता भी व्यापारियों के इस अनोखे अंदाज के कायल हो गए हैं। यहां के कपड़ा व्यापारियों ने अपने बिल पर ही प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर छाप दी है। इतना ही नहीं, व्यापारियों ने कपड़े के बंडलों को पैक करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले रिबन पर भी, मोदी को वोट करने की अपील छपवाई है। गुजरात के सूरत से देशभर में माल सप्लाय होता है और इसी वजह से यहां के व्यापारियों ने प्रचार का यह तरीका अपनाया है। प्रचार का यह तरीका उनके साथ ही सभी को खूब भा रहा है।

उद्योगपतियों को रुपए बांट रही मोदी सरकार

जब इस अनोखे प्रचार (Unique Way Promotion) पर भाजपा नेताओं की नज़र पड़ी तो वे भी हैरान रह गए। भाजपा नेता हर्ष सिंघवी ने तो इस अनूठे प्रचार की तस्वीर लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर दी। हर्ष ने सभी मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने की अपील भी की। अब यह तो आने वाला समय बताएगा कि, प्रचार का यह अनोखा तरीका कितना रंग लाता है।

(प्रभात)

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News
Share.