सुप्रिया सुले ने खोला पीएम मोदी का बड़ा राज

0

महाराष्ट्र में अभी शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस की सरकार (Shiv Sena NCP Congress alliance ) बनी ही है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Shiv Sena chief Uddhav Thackeray ) महाराष्ट्र ने नए मुख्यमंत्री (Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray ) के रूप में शपथ ले चुके हैं  वहीं अभी भी उपमुख्यमंत्री (Maharashtra Deputy Chief Minister ) के नाम पर कांग्रेस और एनसीपी के बीच रार की स्थिति बनी हुई है। इसी बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार (NCP chief Sharad Pawar ) की बेटी सुप्रिया सुले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi ) से जुडे एक बड़े राज का पर्दाफाश कर दिया है, जिसके बाद महाराष्ट्र की राजनीति में फिर बवाल मच गया है ।  एनसीपी के अजित पवार (NCP leader Ajit Pawar ) के पहले और बीजेपी के साथ हाथ मिलाने और फिर लौट आने के बाद भी सुप्रिया सुले ने अपने भाई को कैमरे से सामने गले लगा लिया था, लेकिन शायद अभी भी उन्हें पार्टी ने अच्छे से माफ नहीं किया है।

PM Modi In Haryana : अब घर-घर जाकर पानी भरेंगे मोदी!

मोदी के केबिनेट में सुप्रिया सुले

एनसीपी नेता और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले (Sharad Pawar’s daughter Supriya Sule ) ने बताया कि महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार से बातचीत की थी। उन्होने कहा था कि सरकार बनाने में साथ दें। सुले ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझ पर उदारता दिखाई और विश्वास जताया इसके लिए मैं दिल से शुक्रगुजार हूं, लेकिन शरद पवार ने प्रधानमंत्री मोदी के इस प्रस्ताव को नकार दिया था। महाराष्ट्र जो कुछ भी मुझसे उम्मीद रखेगा, मैं नैतिक रूप से उसे करने के लिए बाध्य हूं। मैं एक संतुष्ट सांसद हूं। मैं अपना काम जारी रखूंगी।

PM Modi LIVE : डेरा बाबा नानक पहुंचे PM मोदी

अजित पवार पर भरोसा

सुप्रिया सुले ने आगे कहा कि उन्हें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है। उन्होंने अपनी पार्टी को अप्रत्याशित रूप से संभाला है। अजित पवार के बारे में उन्होने कहा कि वे पार्टी के एक भरोसेमंद नेता हैं, वे हमारे नेता हैं। साफ तौर पर उनका भी रोल तय है। अजित पवार एक सशक्त आदमी हैं जो अपना बचाव खुद कर सकते हैं, उन्हें मेरे बचाव की जरूरत नहीं है। मैं किसी की हार या जीत नहीं देखती हूं मैं ऐसा बिल्कुल नहीं सोचती हूं जिस पर भी जिम्मेदारियां हैं लोगों ने हमें जिम्मेदारी दी है हम लोग देश और राज्य की सेवा करते रहेंगे। मीडिया में आज आया है मैं उनकी राजनीति 50 साल से देखती आई हूं। 50 साल से वह राजनीति में हैं। लोगों का विश्वास उन्होंने पाया है। अच्छे-बुरे वक्त में लोग जो हमारे साथ खड़े रहे मैं उसको ज्यादा महत्व देती हूं।

Howdy Modi: PM ने सुनाई कविता, मेरे हौसलों की मीनार…देखें VIDEO

          – Ranjita Pathare 

 

Share.