Unnao Rape Case : SC का आदेश, पीड़िता को ले जाया जाए एम्स

0

उन्नाव रेप केस मामले में देश के सर्वोच्च न्यायलय ने आज एक बड़ा फैसला सुनाया है। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में आदेश जारी करते हुए कहा है कि पीड़िता को आज ही लखनऊ से दिल्ली के एम्स में एयरलिफ्ट किया जाए। कोर्ट ने कहा कि पीड़िता को एयरलिफ्ट (Unnao Rape Victim Airlift Delhi AIIMS ) करने के लिए एयर एंबुलेंस का इस्तेमाल किया जाए। इसके साथ ही  यह आदेश भी दिया की यदि पीड़िता को वकील की जरुरत पड़े तो उसके वकील को भी दिल्ली शिफ्ट किया जाए।

Jammu Kashmir Article 370 के हटते ही आई पाक की गीदड़ भभकी

इस मामले में पीड़िता (Unnao Rape Victim Airlift Delhi AIIMS ) के वकील ने भी पीड़िता के परिवार की तरफ से गुहार लगाते हुए कहा था कि वो एक्सीडेंट में जख्मी हुई अपनी बेटी को संभालें या मुकदमा लड़ें? आपको बता दें कि शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने उन्नाव रेप केस की पीड़िता के एक्सीडेंट  से जुड़े मामले को लखनऊ की एक अदालत से दिल्ली स्थानान्तरित किये जाने के अपने आदेश को स्थगित कर दिया था। उस वक्त कोर्ट ने कहा था कि पीड़िता के परिजनों को इस बात की छूट है कि उन्हें जब उचित लगे तब ही वे पीड़िता को दिल्ली के एम्स में स्थानांतरित करे, लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट ने पीड़िता को तुरंत दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराने का आदेश दिया है।

No Article 370 Reaction : कश्मीर के भारत में शामिल होने पर अफसोस!

कोर्ट के आदेश के बाद आज ही  पीड़िता (Unnao Rape Victim Airlift Delhi AIIMS ) को लखनऊ से दिल्ली के एम्स में एयरलिफ्ट किया जाएगा। गौरतलब है कि इस एक्सीडेंट मामले में सीबीआई ने भी कुछ संदिग्ध आरोपियों को पूछताछ के लिए तलब किया है। वही दूसरी ओर पीड़िता की सुरक्षा में तैनात15 पुलिसकर्मियों को भी लखनऊ सीबीआई मुख्यालय पर बुलाया गया है।

जानिए जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने से अब क्या बदला

आयुष

Share.