‘लापता’ हुए सांसद सनी देओल, पठानकोट में लगे पोस्टर

0

गुरदासपुर: पंजाब के गुरदासपुर (Gurdaspur of Punjab) से लोकसभा सांसद अभिनेता सनी देओल लापता (Actor Sunny Deol missing) हो गए है जी हां ये हम नहीं कह रहे है उनके संसदीय क्षेत्र (Parliamentary area) की जनता यह कह रही है  पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा सांसद अभिनेता सनी देओल (Lok Sabha MP actor Sunny Deol) के ‘लापता’ होने के पोस्टर (missing poster) सामने आए हैं. पठानकोट में कुछ जगहों पर सनी देओल के ‘लापता’ होने के पोस्टर चस्पा किए गए हैं. रेलवे स्टेशन पर भी यह पोस्टर चिपकाए गए हैं. पोस्टर (Actor Sunny Deol missing posters) पर लिखा है, ‘गुमशुदा की तलाश, MP Sunny Deol.’ अभी साफ नहीं हो पाया है कि यह पोस्टर किसने लगाए हैं. सनी देओल के लापता वाले पोस्टर पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी (Congress leader Manish Tiwari) ने कहा, ‘इसमें कोई चौंकाने वाली बात नहीं है. उनके पिता धर्मेंद्र के साथ भी बीकानेर में यही बात हुई थी. गुरदासपुर के लोगों ने एक सही व्यक्ति को चुनने का मौका खो दिया. सुनील जाखड़ फिर से वहां से चुनावी मैदान में उतरे थे. अगर वो चुने जाते तो संसद में कांग्रेस मजबूत होती.’

मध्य प्रदेश के बीना में निकली 28 BJP सांसदों की शव यात्रा!

पठानकोट (Actor Sunny Deol missing posters in Pathankot)  में जगह-जगह सनी देओल पोस्टर लगने के बाद अब वह ट्विटर पर भी ट्रॉल होने लगे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि वह गैरजिम्मेदार रवैया अपना रहे हैं. तो किसी ने मजाकिया अंदाज में उन पर तंज कसे हैं. एक ट्रोलर ने लिखा कि सनी देओल को पाकिस्तान (Pakistan) में ढूंढिए कहीं वह पाकिस्तान में तो हैंडपंप नहीं उखाड़ रहे हैं. आपको बता दें की रविवार को सनी देओल नागपुर (Sunny Deol Nagpur) में एक कार्यक्रम में दिखाई दिए थे. वह राष्ट्रीय युवा‌ दिवस के मौके पर खासदार क्रीड़ा महोत्सव के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Union Minister Nitin Gadkari)  के साथ उस कार्यक्रम में पहुंचे थे. ये महोत्सव 24 जनवरी तक चलेगा और इसमें 38 हजार खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं.

कैलाश विजयवर्गीय के हाथ बंगाल की कमान, BJP में TMC के मंत्री

Actor Sunny Deol Missing Posters Seen In Pathankot | Latest Newsसनी देओल (Actor Sunny Deol missing) 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी (BJP) के टिकट पर गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतरे थे. कांग्रेस (congress) के दिग्गज नेता सुनील जाखड़ (Veteran leader Sunil Jakhar) उनके सामने थे. सुनील उस क्षेत्र से मौजूदा सांसद भी थे. आम आदमी पार्टी ने भी अपना उम्मीदवार उतारा था. लेकिन सनी देओल ने जीत दर्ज कर संसद की दहलीज पार की. सांसद चुने जाने के बाद पहले सत्र में भी उनकी उपस्थिति कुछ खास नहीं रही. जानकारी के अनुसार पहले सत्र में वह 9 दिन उपस्थित और 28 दिन अनुपस्थित रहे थे. आपको बता दें की देओल खानदान में सनी देओल तीसरे ऐसे शख्स हैं जिसने राजनीति में कदम रखा है. उनके पिता धर्मेंद्र (actor Dharmendra) भी सांसद रह चुके हैं और मां हेमा मालिनी (Hema Malini) मथुरा से बीजेपी (BJP) सांसद हैं. पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) में वह दूसरी बार मथुरा से चुनी गईं. हाल ही में हरियाणा और झारखंड में हुए विधानसभा चुनावों में सनी देओल बीजेपी के स्टार प्रचारक थे.

अजित पवार को ढाई साल का CM बनाएगी BJP

 

-Mradul tripathi

 

Share.