website counter widget

बीजेपी दे जवाब सिद्धू देशद्रोही तो सनी क्या?

0

नई दिल्ली: जब से नरेंद्र मोदी (Narendra modi) ने देश की कमान संभाली है भारतीय जनता पार्टी देश में एक बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है। आज के समय में भाजपा (BJP) का दबदबा पूरे देश में उसकी मुख्य वजह है इस पार्टी में नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और अमित शाह (Amit shah) जैसे बड़े नेताओं का होना है। इन दिनों यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी की भाजपा मतलब नरेंद्र मोदी और शाह क्योंकि जब तक पीएम मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह नहीं चाहते तब तक भाजपा में पत्ता तक नहीं हिलता है। हाल ही में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री द्वारा करतारपुर कॉरिडोर (Kartarpur Corridor Opening) का उद्घाटन किया गया था । जिसमे शामिल होने के लिए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot singh sidhu) ने इजाजत मांगी थी लेकिन तीसरी बार अनुरोध करने पर उन्हें विदेश मंत्रालय द्वारा करतारपुर जाने की इजाजत मिली थी.

सीट शेयरिंग को लेकर झारखंड में BJP और LJP में खींचतान

जानकारी के अनुसार सिद्धू के पाकिस्तान (Pakistan) जाने को लेकर भाजपा नेताओं द्वारा काफी विरोध भी किया था. लेकिन समझने वाली बात है की भाजपा के द्वारा सिर्फ सिद्धू का विरोध किया गया शायद इसलिए क्योंकि वो कांग्रेस के नेता है। क्योंकि सिद्धू के अलावा वहा भाजपा सांसद सनी देवल(sunny deol) भी मौजूद थे भाजपा की तरफ से सनी देयोल के लिए एक शब्द नहीं कहा गया. अब ऐसे में क्या कहा जाए भाजपा सिद्धू के पाकिस्तान जाने का विरोध कर रही है या कांग्रेस का विरोद्ध कर रही है या सिर्फ सिद्धू का विरोध कर रही है।

क्या मोदी के आदेश पर सनी गए पाकिस्तान

जानकरी के अनुसार जो बस करतारपुर कॉरिडोर (Kartarpur Corridor Opening ) के लिए जा रही थी उसमे नवजोत सिंह सिद्धू के साथ गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देवल भी थे जैसे कॉरिडोर के जरिए पाकिस्तान में कदम रखा तो इमरान खान उन्हें रिसीव करने आए तब सिद्धू ने सनी को भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से मिलवाया गया। सिद्धू ने कहा, ‘एह ने साडे सनी भाजी।’ इमरान ने कहा, ‘गुड टू सी यू।’ पाकिस्तान सिद्धू और सनी दोनों गए इमरान से दोनों ही मिले लेकिन निशाने पर आये तो केवल सिद्धू। भाजपा के द्वारा सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर उन्हें देशद्रोही करार दिया जाता है जबकि सनी भी पाकिस्तान गए लेकिन वो देशभक्त है। शायद इसलिए क्योंकि वो भाजपा सासंद है।

अयोध्या की बात, सिंधिया बीजेपी के साथ!

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.