विपक्ष ने कारवाई पीयूष गोयल के घर चोरी

0

मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Union Minister Piyush Goyal ) के घर चोरी का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है। भाजपा (Bharatiya Janata Party ) वालों ने चोरी का आरोप कांग्रेस के ऊपर लगाया है। रेल मंत्री पीयूष गोयल (Railway Minister Piyush Goyal ) के घर चोरी करने वाला भी पकड़ा गया है। घटना की रिपोर्ट मुंबई के गामदेवी पुलिस थाने (Gamdevi Police Station of Mumbai ) में दर्ज कराई गई थी। चोर के पास से कई अहम दस्तावेज़ मिले हैं।

गांधी के हिंदुस्तान को खत्म कर रहे आज के गोडसे

रेल मंत्री पीयूष गोयल ( Railway Minister Piyush Goyal ) के घर चोरी के आरोप में उनके नौकर विष्णु कुमार विश्वकर्मा को दिल्‍ली से गिरफ्तार किया गया है। मंत्री के परिवार से मुंबई के गामदेवी पुलिस थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कारवाई गई, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। चोर के पास से कुछ महत्‍वपू्र्ण दस्‍तावेज भी बरामद किए गए हैं, जिनमें रेलवे और वित्त मंत्रालय (Ministry of Railways and Finance ) से जुड़े कुछ जरूरी दस्तावेज़ है। नौकर ने तीन अलग-अलग ईमेल आईडी पर सारे दस्तावेज़ भेजें थे। इसके बाद से ही यह कहा जा रहा है कि आरोपी महत्वपूर्ब सूचनाएँ लीक कर रहा था।

गांधी जयंती पर पीएम मोदी ने देश को खुले में शौच से मुक्त घोषित किया

कब सामने आया मामला ?

केंद्रीय मंत्री के घर चोरी का यह मामला तब सामने आया जब पिछले महीने पीयूष गोयल (Piyush Goyal)  के परिवार के सदस्यों को घर से कुछ चांदी के बर्तन और पीतल के सामान गायब मिले। इसके बाद जब ध्यान दिया गया तो पता चला की चोरी लगातार बढ़ रही है। परिवार को चोरी का पता लगने के बाद आरोपी घर से फरार हो गया। वह पिछले तीन सालों से काम कर रहा था। पुलिस ने आरोपी के फोन को साइबर सेल को भेज दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस डिलिट किए गए मेल की रिकवरी की कोशिश कर रही है, ताकि और भी जानकारी सामने आ सके। मामला सामने आने के बाद बीजेपी के कई नेताओं का कहना है कि कांग्रेस ने ही ऐसा करवाया होगा।

बड़ा धमाका! दिल्ली में घुसे आतंकी

       – Ranjita Pathare

 

Share.