website counter widget

श्रीदेवी की मौत एक्सिडेंट नहीं, एक हत्या थी!

0

बॉलीवुड (Bollywood) की चांदनी श्रीदेवी (Sridevi) की आकस्मिक निधन पूरे देश के लिए एक झटका लगा था। उनकी मौत के बाद कई सवाल खड़े हुए। कई लोगों का कहना था कि यह मौत हादसा नहीं हत्या है, लेकिन वक्त के साथ ये सब आवाज़े भी शांत हो गई और सुपरस्टार श्रीदेवी (Kerala DGP Claim Sridevi Death Was Murdered Not Accident) की मौत को हादसा मानकर केस की फ़ाइल बंद कर ली गई, लेकिन अब इस मामले में फिर एक आवाज उठी है, ये आवाज़ किसी सामान्य व्यक्ति की नहीं बल्कि एक आईपीएस अधिकारी की है। उनका कहना है कि श्रीदेवी की हत्या की गई थी और इस संबंध में उनके पास सबूत भी हैं।

Super 30 Leak : लीक हुई सुपर 30, कमाई पर पड़ेगा असर!

जानकारी के अनुसार, केरल के डीजीपी (Kerala DGP Claim Sridevi Death Was Murdered Not Accident) जेल और आईपीएस अधिकारी ऋषिराज सिंह ने श्रीदेवी की मौत को लेकर एक चौंकाने वाला दावा किया है। उनका कहना है कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से नहीं हुई थी, बल्कि उनका मर्डर किया गया था।

ये दावा उन्होंने अपने दोस्त की एक रिपोर्ट के आधार पर किया है। ऋषिराज सिंह ने अपने दोस्त डॉ. उमादथन, जो फोरेंसिक सर्जन थे, उनकी रिपोर्ट के बाद दावा किया है। डॉ. उमादथन को क्राइम मामलों और खासतौर पर मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने का उस्ताद माना जाता था। केरल पुलिस जब कई मौकों पर मर्डर मामलों को नहीं सुलझा पाती थी, तब उमादथन को बुलाया जाता था।

BOLD PHOTO SHOOT : कुछ तो शर्म करो सोफिया

डीजीपी ‌ऋषिराज सिंह (Kerala DGP Claim Sridevi Death Was Murdered Not Accident) ने अपने दोस्त डॉ. उमादथन की रिपोर्ट के बाद एक लेख लिखा, जिसमें उन्होंने बताया कि मेरे दोस्त ने बताया कि नशे में धुत कोई भी इंसान किसी भी परिस्थिति में महज एक फिट गहरे बाथटब में डूब नहीं सकता है। मैंने जिज्ञासावश अपने दोस्त डॉ. उमादथन से श्रीदेवी की मौत के बारे में पूछा था, लेकिन उनके जवाब ने मुझे झकझोर कर रख दिया।

उसने बताया कि वह पूरे मामले को बहुत करीब से देख रहा था मामले पर रिसर्च के दौरान कई परिस्थितियां ऐसी बन रही थीं, जिनसे साफ हो रहा था यह एक एक्सिडेंट से हुई मौत नहीं थी। यहां तक उसकी रिसर्च के दौरान कई सबूत उभरे थे, जिनसे श्रीदेवी की मौत के मर्डर होने की पूरी आशंका उभरती है।

काका बने डिंपू के दीवाने

हालाँकि इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है और न ही मामले की दोबारा फाइल खोली गई है। गौरतलब है कि पिछले साल 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में श्रीदेवी की मौत हो गई थी। तब उनकी मौत का कारण एक दुर्घटना बताया गया था। बताया गया था कि उनकी मौत नशे की हालत में बाथटब में डूबने से हुई थी। श्रीदेवी की मौत के बाद दुबई पुलिस ने लंबी पड़ताल की थी, लेकिन सबूतों के अभाव में उनकी मौत का असल कारण नहीं पता चल पाया था। तब उनकी मौत को महज एक्सिडेंट बता दिया गया था। इस बाबत करीब डेढ़ साल बाद डीजपी ऋषिराज सिंह के अपने दोस्त के हवाले से लिखे गए लेख से फिर विवाद बढ़ा है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.