‘वन नेशन, वन इलेक्शन’ के लिए सपा तैयार

0

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ‘वन नेशन,वन इलेक्शन’ का समर्थन किया है। उन्होंने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा है कि हम ‘एक राष्ट्र एक चुनाव’ के लिए तैयार हैं। इस मुद्दे पर हम भी आपके साथ है।  लखनऊ में मीडिया से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव ने यह बात कही। बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी ने कहा था कि पूरे राष्ट्र में विधानसभा और लोकसभा चुनाव एक साथ होने चाहिए।

2019 में यूपी में चुनाव करवा लें

योगी सरकार के पीएम मोदी के ‘वन नेशन,वन इलेक्शन’ प्रस्ताव के समर्थन पर अखिलेश यादव ने कहा कि ‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ अच्छी बात है। उन्होंने कहा कि जल्द चुनाव होगा तो हम तैयार हैं। यूपी में 2019 में चुनाव करवा लें।

गरीबों ने भाजपा को हराया

अखिलेश ने उपचुनाव का ज़िक्र करते हुए कहा कि भाजपा को गरीबों ने हराया है। जनता ने एकता का संदेश दिया हैं। सत्ता में बैठे लोगों को मुद्दों के बारे में सोचना चाहिए। धर्म और जाति की लड़ाई आखिर तब तक चलेगी। भाजपा को मुद्दों पर बात करनी चाहिए।

भाजपा मंत्री की तारीफ

इस दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर की तारीफ की। उन्होंने कहा कि सच बोलने पर उन्हें बधाई। हाल ही में राजभर ने कहा था कि केशवप्रसाद मौर्य को आगे कर भाजपा ने चुनाव जीता और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बना दिया जबकि जनता ने केशव मौर्य को वोट दिया था।

Share.