website counter widget

OMG : मोदी शाह के बाद सोनिया गांधी भी बनी घुसपैठी!

0

कांग्रेस की अंतिरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Congress interim president Sonia Gandhi) घुसपैठी है ! ये कहना है बीजेपी के एक सांसद का। लोकसभा में अधीर रंजन द्वारा रविवार को दिये गए बयान के बाद लोकसभा में जमकर हँगामा हुआ। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी (Union Minister Prahlad Joshi ) का कहना है कि  मैं अधीर रंजन चौधरी के बयान की निंदा करता हूं। कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी घुसपैठिया हैं। अगर कांग्रेस में कुछ भी समझ है तो वो माफी मांगे। नहीं तो मैं सोनिया और राहुल गांधी से मांग करूंगा कि वो अधीर रंजन के बयान पर माफी मांगे। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ये हमारी नेता सोनिया गांधी को घुसपैठिया कह रहे हैं। क्या कर रहे हैं आप (बीजेपी) लोग। अगर मेरा लीडर घुसपैठिया है तो आपका लीडर भी घुसपैठिया है।

अयोध्या मामले में SC में दाखिल की पुनर्विचार याचिका

क्या कहा था अधीर रंजन ने ?

कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने नागरिकता संशोधन बिल को लेकर प्रधानमंत्री और गृहमंत्री  को घुसपैठिया बताया था। उन्होने कहा था कि हिंदुस्तान सबके लिए है, ये क्या किसी की जागीर है? भारत हिंदुओं, मुस्लिमों.. सभी के लिए है। प्रधानमंत्री और गृह मंत्री देश में डर का माहौल बना रहे हैं। वे कह रहे हैं कि मुस्लिमों को बाहर फेंक देंगे। उनके पास ऐसा करने की हिम्मत नहीं है। लेकिन वे यह दिखाना चाहते हैं कि यहां सिर्फ हिंदुओं को रहने की अनुमति है।

दरिंदों को सज़ा नहीं हैदराबाद पुलिस ने बेटियों के लिए जारी की एडवाइजरी

कांग्रेसी नेता अधीर रंजन चौधरी के इसी बयान को देखते हुए लोकसभा में काफी हंगामा हुआ और केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने सोनिया गांधी को भी घुसपैठिया बता दिया। इसी दौरान अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि दम है तो आप (बीजेपी सांसद) लोग मेरी बात सुनिए। इस बीच स्पीकर ने भी उनसे माफी मांगने को कहा। इसके पहले गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा में कहा था कि नागरिकता संशोधन बिल की आवश्यकता इसलिए है ताकि पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान से धर्म के आधार पर बहिष्कृत किए गए हिंदू, जैन, बौद्ध, सिख, क्रिश्चियन, पारसी शरणार्थियों को भारत की नागरिकता मिल सके।

Priyanka Reddy Case : संसद में हैदराबाद गैंगरेप कांड की गूंज

              – Ranjita Pathare

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.