website counter widget

दिल्ली में पीएम मोदी के परिवार के साथ घटी बड़ी घटना!

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के परिवार के साथ दिल्ली (Delhi) में बड़ी घटना घटी है। इसके बाद दिल्ली पुलिस सकते में आ गई। पूरे शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे हैं। दिल्ली के पॉश इलाकों (Posh areas of delhi) में से एक सिविल लाइन्स इलाके (Civil Lines Area) में बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। जिस जगह इस घटना को अंजाम दिया गया वहां से कुछ दूरी पर दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर (Lieutenant Governor) का घर है। वहीं उसके कुछ दूरी पर सीएम का घर है।

पूर्व सीएम ने 450 करोड़ का घोटाल किया :वनमंत्री

पीएम की भतीजी के साथ हुई बड़ी वारदात ?

दिल्ली में पीएम मोदी (PM Modi) की भतीजी के साथ स्नेचिंग (Snatching) का मामला समाने आया है। पुलिस ने बताया कि चोर पीएम की भतीजी का पर्स छीनकर भाग गए। वारदात पीएम मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन के साथ आज सुबह हुई (Snatchers Target PM Modi’s Niece)। वह आज (शनिवार) ही अमृतसर से दिल्ली (Amritsar to Delhi) आई थी और दिल्ली से ऑटो से वो अपने परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंचीं। जहां पर आटो से उतरने के दौरान स्कूटी सवार दो बदमाश आए और उनका पर्स छिनकर भाग गए।

अमेज़न के बाद कैलिफोर्निया के जँगलों में भीषण आग

पीएम की भतीजी (PM’s niece) ने बताया कि उनके बैग में 56 हज़ार रुपये, दो मोबाइल और कई जरूरी दस्तावेज़ थे (Snatchers Target PM Modi’s Niece)। उन्हें आज शाम को ही अहमदाबाद (Ahmedabad) जाना था, लेकिन दस्तावेजों के नहीं होने के कारण वे नहीं जा पा रही है। घटना के बाद पुलिस चोरों की तलाश कर रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे (Cctv cameras) खंगाले जा रहे हैं। वहीं इस घटना के बाद लोगों ने दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है। इसी के साथ पुलिस के बर्ताव पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं।

Alexei Leonov : सर्वप्रथम स्पेस वॉक करने वाले अंतरिक्ष यात्री का निधन

     – Ranjita Pathare

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.