गांधी भारत के पहले झूठे नेता : ईरानी

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से मुलाक़ात की जिस पर अब विवाद उत्पन्न हो गया है। भारतीय जनता पार्टी की नेता स्मृति ईरानी ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर, इस मुलाक़ात को लेकर जमकर हमला बोला। भाजपा नेता स्मृति ईरानी ‘भारत के पहले झूठे नेता’ नामक ब्लॉग में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘जन्मजात झूठा’ करार दे दिया। केंद्रीय मंत्री ईरानी ने अपने ब्लॉग में पूछा- “क्या राहुल गांधी कॉलेज स्तर के चुनावी प्रतियोगी की मानसिकता रखते हैं या वे जन्मजात झूठे हैं?’

भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने कहा कि, राहुल गांधी कहीं भारत के पहले झूठे नेता तो नहीं हैं। भाजपा नेता स्मृति ईरानी के इस बयान पर जमकर पलटवार करते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा, “ईरानी चुनावी हार की शिकार कुंठित नेता हैं जो पिछले 15 सालों से गांधी को कोस कर राजनीतिक तौर पर प्रासंगिक बने रहने का प्रयास कर रही हैं।” सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जयवीर ने कहा कि, “श्रीमती ईरानी को अहसास होना चाहिए कि वह केवल राहुल गांधी को कोस कर 2019 का चुनाव नहीं जीत सकती हैं।”

कांग्रेसी प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने आगे कहा कि, “श्री गांधी को ‘भ्रष्ट जुमला पार्टी’ के दरबारी मसखरों से ईमानदारी के प्रमाणपत्र की जरुरत नहीं है।” इससे पहले अपने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए भाजपा नेता ईरानी ने लिखा था कि, नि:संदेह, वह (राहुल गांधी) जन्मजात झूठे हैं। राजनीतिक व्यवस्था तेजी से अहसास कर रही है कि मूलभूत राजनीतिक शिष्टाचार के आधार पर भी उनसे सामाजिक संबंध रखना खतरनाक है।

इससे पहले बुधवार को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, गांधी राफेल पर झूठा बयान देकर अपनी शिष्टाचार भेंट का ‘तुच्छ राजनीतिक लाभ’ के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।

(प्रभात)

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News
Share.