website counter widget

प्रियंका गांधी की सभा में प्रियंका चोपड़ा के जयकारे, Video Viral

0

अक्सर राजनेता अपने बयानों (Controversial Statements) के कारण सुर्खियों में आ जाते हैं। कई बार वे बोलना कुछ और ही चाहते हैं और बोल कुछ और ही देते हैं। इसके बाद बयान के कारण खुद भी आलोचना का शिकार होते हैं और अपनी पार्टी को भी करवाते हैं। ऐसा ही कुछ एक सभा में भी हुआ, जिसका आयोजन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया था। इस सभा में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के जयकारे लगाते-लगाते एक कांग्रेसी को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की याद आ गई। इसके बाद वो प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद (Priyanka Chopra Zindabad) के नारे लगाने लगा। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video viral on social media ) हो रहा है।

Video : आंध्रप्रदेश में बलात्कारी को सरेआम दी गई सज़ा, देखें

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Congress President Sonia Gandhi ) और राहुल गांधी दिल्ली के रामलीला मैदान में 14 दिसंबर को ‘जनाक्रोश रैली’ करने वाले हैं। इस रैली में कांग्रेस बीजेपी की आर्थिक नीतियों पर कड़े प्रहार करने वाली है। ऐसी ही रैली में एक कार्यकर्ता को प्रियंका गांधी का भी जयकारा लगाना था, लेकिन गलती से वह ‘प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद’ (Priyanka Chopra Zindabad) के नारे लगाने लगा। यह सुनकर मंच पर मौजूद अन्य कार्यकर्ता असहज हो गए। इसके बाद कार्यकर्ता ने तुरंत अपनी गलती सुधारी और प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए।

प्रियंका गांधी की सभा में प्रियंका चोपड़ा के जयकारे, Video Viral

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के रामलीला मैदान में 14 दिसंबर को ‘जनाक्रोश रैली’ का आयोजन किया जाना है। इस रैली में लोगों की रिकॉर्ड भीड़ इकट्ठी करने के लिए अलग-अलग क्षेत्रों में सभाएं की जा रही है। लोगों को रैली के बारे में बताया जा रहा है। विधानसभा चुनाव के बीच यह रैली कांग्रेस में दम भरने के के लिए काफी महत्त्वपूर्ण मानी जा रही है। ऐसे ही ‘जनाक्रोश रैली’ को ध्यान में रखते हुए बवाना क्षेत्र में भी एक सभा का आयोजन किया गया था, जिसमें पार्टी के कई बड़े नेता पहुंचे थे। इसी सभा में कांग्रेस के पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार पार्टी के जयकारे लगाने लगे और उन्होने प्रियंका गांधी की जगह प्रियंका चोपड़ा की जय के नारे लगवा दिये।

अयोध्या मामले में SC में दाखिल की पुनर्विचार याचिका

        – Ranjita Pathare

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.