website counter widget

GVL Narasimha Rao के ऊपर फेंका जूता

0

लोकसभा चुनाव (LOKSABHA ELECTION 2019 ) के इस दौर में नेता विवादित बयान दे रहे हैं। वहीँ भाजपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जीवीएल नरसिम्हा राव के ऊपर जूता फेंका गया। भाजपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुए जूताकाण्ड से सियासी जगत में हलचल मच गई। जानकरी के अनुसार, कानपूर के रहने वाले डॉक्टर शक्ति भार्गव नाम के व्यक्ति ने भरी सभा में नरसिम्हा राव के ऊपर जूता फेंका (Shoe Hurled At BJP MP GVL Narasimha Rao )। जैसे ही व्यक्ति ने जूता फेंका वैसे ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। भाजपा की प्रेस कांग्रेस दिल्ली स्थिति भाजपा कार्यालय पर की जा रही थी।

पंकज संघवी की बढ़ेंगी मुश्किलें जब  इंदौर से लड़ेंगे पीएम मोदी!

Shoe Hurled At BJP MP GVL Narasimha Rao :

जिस दौरान जूता फेंका गया, जीवीएल साध्वी प्रज्ञा के भोपाल से उम्मीदवारी के बारे में जानकारी दे रहे थे। जीवीएल ने कहा है कि जूता फेंका जरूर गया पर उन्हें लगा नहीं। उन्होंने ये भी बताया कि जूता फेंकने वाले शख्स की जांच की जा रही है।

जूता फेकें जाने की घटना के बाद भी भाजपा प्रवक्ता राव शांत ही रहे और उन्होंने कोई बहुत आक्रामक प्रतिक्रिया नहीं दी। इसके बाद उन्होंने अपनी आगे की बात जारी रखी। वहीँ इस घटना पर बीजेपी प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा, “जिस भी शख्स ने यह किया और अगर किसी के कहने पर किया है तो यह बेहद दुखद है। यह अमर्यादित आचरण है और लोकतंत्र में इसके लिए कई जगह नहीं है।”

चुनाव आयोग से बैन हटते ही माया ने योगी पर निकाली भड़ास

भोपाल के मौजूदा सांसद आलोक संजर ने कहा

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.