website counter widget

image1

image2

image3

image4

image5

image6

image7

image8

image9

image10

image11

image12

image13

image14

image15

image16

image17

image18

VIDEO : शिवसेना के नेता ने आचार संहिता का बनाया मज़ाक, कहा…

0

चुनाव (Lok Sabha Election 2019) आते ही नेताओं की ज़ुबान फिसलने लगती है, अपनी तारीफ़ करने और दूसरों की बुराई के चक्कर वे आचार-संहिता का उल्लंघन करने से भी बाज नहीं आते हैं| इस चुनावी समर में कई नेता आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन कर चुके हैं। ऐसे ही अब शिवसेना (Shiv Sena) ने भी आचार संहिता (Sanjay Raut Controversial Statement On Code Of Conduct ) का उल्लंघन किया है। दरअसल, हमेशा से ही विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले शिवसेना के नेता और राज्यसभा अध्यक्ष संजय राउत (Sanjay Raut) ने कानून और चुनाव आयोग को लेकर विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि आचार संहिता को देख लेंगे, भाड में जाए कानून। उन्होंने यह बयान एक चुनावी सभा के सम्बोधन के दौरान दिया।

योगी और मायावती नहीं कर सकेंगे चुनाव प्रचार : चुनाव आयोग

Image result for शिवसेना

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के संपादक संजय राउत (Sanjay Raut Controversial Statement On Code Of Conduct ) ने महाराष्ट्र के ठाणेे जिले के मीरा-भायंदर में एक रैली को सम्बोधित करते हुए कहा, ” हम ऐसे लोग हैं, भाड़ में जाए कानून, आचार संहिता भी हम देख लेंगे। जो बात हमारे मन में है, वो अगर हम मन से बाहर नहीं निकालेंगे तो घुटन से होती है।” इसके पहले उन्होंने बाबरी मजिस्द के बारे में कहा था कि हमने 17 मिनट में बाबरी मजिस्द को ढहा दिया था, मोदी सरकार राम मंदिर बनाने में इतना वक्त क्यों ले रही है।

संजय राउत

आचार संहिता के बारे में उन्होंने आगे कहा, “आचार संहिता को लेकर हमेशा डर बना रहता है। जो हमें कानून एवं आचार संहिता की हर बार याद दिलाता है। हम ऐसे लोग हैं जो कहेंगे भाड़ में गया कानून और आचार संहिता को देख लेंगे।” इसके पहले उन्होंने कन्हैया कुमार की हार के लिए अपने मुखपत्र सामना में लिखा था, “भाजपा को किसी भी हाल में कन्हैया कुमार को हराना चाहिए चाहे इसके लिए ईवीएम के साथ छेड़छाड़ ही क्यों न करनी पड़े।” इसके लिए उन्हें नोटिस भी भेजा गया था।

आज़म के खिलाफ सपा, ….द्रौपदी का चीरहरण हो रहा है

इसके पहले भी नेताओं के कई ऐसे बयान सामने आ चुके हैं। इस लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कई नेता अली और बजरंगबली को भी मुद्दा बनाकर विवादित बयान दे रहे हैं।  कमलनाथ के एक नमंत्री ने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना मॉडल से तक कर दी थी।  लखन घनघोरिया, ” जिस देश की 70 परसेंट आबादी गरीबी रेखा से नीचे जी रही हो उस देश का प्रधानमंत्री दिन में 10 बार सज-संवरकर निकलता है। ऐसे निकलता है जैसे किसी फैशन शो में जा रहा हो। जैसे मॉडलिंग कर रहा हो| …और चाल देखो तो ऐसा लग रहा है जैसे मॉडलिंग कर रहा हो। बड़ा अजीब लगता है…होठों में लिपगार्ड होती है।  अब तो विचित्र हो गया है…कुछ दिन से हम लोग देख रहे हैं कि पता नहीं नरेंद्र मोदी को ऐसा क्या आभास हुआ कि भाषण देते-देते ताली बजाने लगते हैं।”

Sanjay Raut Controversial Statement On Code Of Conduct :

video : पीएम ने  करवाया पुलवामा हमला!

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Loading...
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.