website counter widget

हमे NDA से निकालने वाले BJP कौन : शिवसेना

0

कभी हिन्दुत्व की साथ में कसमें खाने वाली, राजनीति की दिग्गज पार्टियां एक दूसरे के खिलाफ हो गई है। महाराष्ट्र में हुए विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Elections 2019 ) के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना (Distances in Bharatiya Janata Party and Shiv Sena ) के बीच दूरियाँ बढ़ती जा रही है। दोनों पार्टी के नेता एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। बीजेपी से अलग होने के बाद यह कहा जा रहा था कि शिवसेना, एनडीए से भी अलग हो गई, लेकिन अब इस बारे में शिवसेना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। शिवसेना ने बीजेपी से सवाल किया है कि हमें एनडीए से निकालने वाले तुम कौन हो?

हनीट्रैप में रंगरलिया मनाते नजर आये शिवराज सरकार के मंत्री लक्ष्मीकांत

अहंकारी बीजेपी

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में बीजेपी (Shiv Sena Target BJP ) पर निशाना साधते हुए एक संपादकीय लिखा है। सामना में शिवसेना ने लिखा कि ‘एनडीए’ के जन्म और प्रसव पीड़ा को शिवसेना ने अनुभव किया है। भारतीय जनता पार्टी के बगल में जब कोई भी कोई खड़ा नहीं होना चाहता था और हिंदुत्व व राष्ट्रवाद जैसे शब्दों को देश की राजनीति में कोई पूछता भी नहीं था तब और उसके पहले भी जनसंघ के जमाने से शिवसेना ने बीजेपी का साथ दिया था। एनडीए से शिवसेना को किस आधार पर बाहर निकाला गया, ये अहंकारी और मनमानी राजनीति के अंत की शुरुआत है। एनडीए में से शिवसेना के नहीं होने की घोषणा की गई। दिल्ली के भाजपा नेताओं ने किस आधार पर और किसकी अनुमति से यह घोषणा की? ‘यात्रा में जल्दबाजी दुर्घटना को निमंत्रण देती है’ इस प्रकार की जल्दबाजी इन लोगों के लिए ठीक नहीं है।

क्या ड्रग्स के ओवरडोज के कारण नुसरत ICU में ?

आज ‘एनडीए’ का प्रमुख या निमंत्रक कौन है इसका उत्तर मिलेगा क्या? शिवसेना को बाहर निकालने का निर्णय किस बैठक में और किस आधार पर लिया गया। छत्रपति शिवराय के महाराष्ट्र से लिया गया पंगा तुम्हारा तंबू उखाड़े बिना नहीं रहेगा। कश्मीर में राष्ट्रद्रोही और पाकिस्तानियों के गीत गानेवाली महबूबा मुफ्ती के साथ सत्ता के लिए निकाह करनेवाली भाजपा ने ‘एनडीए’ की अनुमति ली थी क्या? पाकिस्तान समर्थकों को ‘एनडीए’ की बैठक में सम्मान देकर कुर्सी देते समय अनुमति ली थी क्या? नरेंद्र मोदी का विरोध करनेवाले और मोदी पर कठोर टिप्पणी करनेवाले नीतीश कुमार की कमर पर फिर से ‘एनडीए’ की लंगोट पहनाते समय तुमने हमसे अनुमति ली थी क्या ?

बन गई बात महाराष्ट्र में उद्धव होंगे सीएम, NCP-कांग्रेस को डिप्‍टी CM का पद!

    – Ranjita Pathare 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.