…समझो देश गलत लोग चला रहे हैं : राऊत

0

देश में चल रहे बवाल पर जहां बीजेपी (BJP government ) वाले सरकार की तारीफ करने में जूटे हुए हैं  वहीं विपक्षी मोदी सरकार (Modi government ) पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोडना चाहते हैं। अब ऐसे ही शिवसेना के फायरब्रिगेड नेता और प्रवक्ता संजय राऊत  (Shiv Sena Sanjay Raut Latest Tweet) ने मोदी सरकार (Shiv Sena Sanjay Raut statement on Modi government) पर निशाना साधा है और उन्हें कहा कि किसी के बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है। राऊत ने ट्वीट करके मोदी सरकार कि खामिया गिनाई।

बीजेपी की पंकजा अब शिवसेना की मुंडे!

देश को गलत लोग चला रहे हैं

शिवसेना नेता संजय राऊत (Shiv Sena Sanjay Raut latest Tweet ) ने ट्वीट किया कि जहां सियासत धार्मिक मसलों को शांत करे वो देश महान होता है, जहां सियासत खुद धार्मिक मसलों को पैदा करे, समझो देश को गलत लोग चला रहे हैं। इससे पहले संजय राउत ने आगे कहा कि सभी का खून है शामिल यहां की मिट्टी में, किसी के बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है। इससे पहले संजय राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा था कि हमारी शक्तिशाली सरकार को अगर पाकिस्तान की भाषा पसंद नहीं है तो उसे खत्म कर देना चाहिए। उन्हें किसी से देशभक्ति के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। इसके पहले राऊत ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि जिस स्कूल में आप पढ़ते हैं, मैं उसका हेडमास्टर हूं। हमारे स्कूल के हेडमास्टर बालासाहेब ठाकरे थे। अटली जी वहां थे। श्यामा प्रसाद मुखर्जी भी वहां थे। हम सबका आदर करते हैं।

नागरिकता बिल के जो समर्थन मे वो देश भक्‍त नहीं तो देशद्रोही : शिवसेना

विद्यार्थी ‘युवा बम’

महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना (Shiv Sena leader Sanjay Raut Latest Tweet) की लंबी मित्रता सत्ता के कारण टूट गई। शिवसेना बीजेपी की सहयोगी पार्टी रही है लेकिन मुख्यमंत्री पद को लेकर दोनों पार्टियों की राह अलग हो गई। महाराष्ट्र में सरकार बनने के बाद शिवसेना केंद्र की मोदी सरकार की लगातार आलोचना करती है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने जामिया मिलिया इस्लामिया (जेएमआई) विश्वविद्यालय परिसर में पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई को जलियांवाला बाग कांड जैसा करार दिया था। उन्होने मोदी सरकार (Modi Government) की आलोचना करते हुए कहा था कि विद्यार्थी ‘युवा बम’ के समान होते हैं और केंद्र को चाहिए कि वह उनके साथ इस प्रकार के व्यवहार से परहेज करे।

पूर्व सीएम ने बताया जल्द ही महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना का गठबंधन  

    – Ranjita Pathare

Share.