website counter widget

बालासाहेब के सिद्धांतों के साथ खिलवाड़ कर रही शिवसेना!

0

महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस (Shiv Sena-NCP Congress alliance in Maharashtra ) के गठबंधन पर बात लगभग तय ही हो गई है। हिन्दुत्व की राह पर चलने वाले शिवसेना अपने सिद्धांतों के विरुद्ध जाकर अपने विरोधी दलों के साथ सरकार बनाने वाली है। कहा जा रहा है कि शिवसेना (Shiv Sena ) का सपना पूरा होगा और राज्य में कोई शिवसैनिक ही सीएम बनेगा। वहीं कांग्रेस और एनसीपी से एक-एक डिप्टी सीएम बनाए जाएँगे। राज्य में शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस की नई सरकार (Shiv Sena-NCP and Congress government in Maharashtra ) अभी बनी भी नहीं है और उससे पहले ही उस पर प्रश्न उठाए जाने लगे हैं। अब सूबे की इस नई सरकार पर केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Union Minister Ramdas Athawale statement ) का बयान सामने आया है।

बालासाहेब के सिद्धांतों के साथ खिलवाड़ कर रही शिवसेना!

शिवसेना ने किया बालासाहब ठाकरे का अपमान

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस के गठबंधन पर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि यह गठबंधन अस्वाभाविक है, कितने दिन चलेगा पता नहीं। शिवसेना बालासाहब ठाकरे का  नाम आगे करके राजनीति कर रही है। यह गठबंधन बालासाहब के सिद्धांतों के खिलाफ बन रहा है। फिर भी उद्धव ठाकरे को सीएम पद के लिए शुभकामनाएं। मैनें जो फॉर्मूला दिया था उस पर बीजेपी के तरफ से कोई जवाब नहीं मिला। मेरे प्रयास अभी भी जारी है। आठवले ने आगे कहा कि शिवेसना नेता संजय राऊत से उनकी कल भी मुलाकात हुई थी, उन्होंने 3 साल बीजेपी और 2 साल शिवसेना के सीएम फार्मूला बताया था। यदि उद्धव ठाकरे के सीएम बनने का प्रस्ताव पहले सही रूप में सामने आया होता तो बीजेपी ने समर्थन दे दिया होता।

महाराष्ट्र में कांग्रेस का डिप्टी सीएम

सूत्रों के अनुसार, महाराष्ट्र में जल्द ही एनसीपी-कांग्रेस के साथ बात बनने वाली है। यह भी कहा जा रहा है। सरकार बनाने को लेकर तीनों राजनीतिक दलों ने मंथन तेज कर दिया गया है। सूत्रों का कहना है कि शिवसेना से मुख्यमंत्री बनाया जाएगा। वहीं कांग्रेस के अशोक चव्हाण डिप्टी सीएम बनने वाले हैं।

भेष बदलकर कांग्रेस ने हड़प लिए हजारों करोड़

      – Ranjita Pathare 

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.