website counter widget

शिवसेना को अपने फैसले पर अफसोस, बीजेपी के लिए कहा….

0

महाराष्ट्र (Maharashtra ) में अभी तक किसकी सरकार बन रही है यह  तो साफ हो नहीं पाया है, लेकिन इसके कारण बीजेपी (Bharatiya Janata Party) और शिवसेना (Shiv Sena ) की मित्रता पर संकट आ गया है। प्रदेश में भाजपा-शिवसेना गठबंधन खतरे में है। विधानसभा चुनाव के परिणाम (Maharashtra assembly election results) आने के बाद से ही दोनों दलों में घमासान जारी है, दोनों ने ही अपनी वर्षों पुरानी मित्रता ताक पर रख दी है (Maharashtra Government Formation LIVE)। इतना सब होने के बाद अब शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Shiv Sena chief Uddhav Thackeray ) ने अपनी गलती मान ली है। उनका कहना है कि शिवसेना से बड़ी गलती हो गई, जिसे अब आगे नहीं दोहराया जा सकता।

आयोध्या में बनेगा राममंदिर: सुप्रीम कोर्ट

भाजपा का गंदा हुआ दिमाग

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Shiv Sena chief Uddhav Thackeray ) ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होने कहा कि मुझे लगता है शिवसेना ने भाजपा के साथ गठबंधन करके गलती की है। गंगा को साफ करते-करते भाजपा का दिमाग गंदा हो गया है। मैंने बालासाहेब से वादा किया था कि एक दिन शिवसेना के मुख्यमंत्री होंगे और मैं उस वादे को पूरा करूंगा (Maharashtra Government Formation LIVE)। इसके लिए मुझे अमित शाह और देवेंद्र फड़नवीस की जरूरत नहीं है। यह बहुत दुखद है कि गंगा की सफाई करते समय BJP का दिमाग प्रदूषित हो गया है। मुझे बुरा लगा कि हमने गलत लोगों के साथ गठबंधन किया। हमने चर्चा के लिए दरवाजे कभी बंद नहीं किए हैं। भाजपा ने हमसे झूठ बोला इसलिए हमने उनसे बात नहीं की। हमने अभी तक एनसीपी के साथ बातचीत नहीं की है।

बाला साहब ठाकरे से किया वादा हर हाल में पूरा करूँगा BJP की जरुरत नहीं

बीजेपी-शिवसेना बनाए सरकार

जहां शिवसेना (Shiv Sena) और बीजेपी में तकरार लगातार बढ़ते ही जा रही है वहीं  विपक्षी दल भी दोनों दलों को सरकार बनाने कि सलाह दे रहे हैं। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने इस मामले में कहा था कि शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी को महाराष्ट्र में सरकार बनाने में देरी नहीं करनी चाहिए। आरपीआई प्रमुख रामदास अठावले से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए पवार ने कहा, “शिवसेना और बीजेपी को जनादेश मिला है और उन्हें सरकार बनानी चाहिए।

Ayodhya Verdict Live Updates : अयोध्या में बनेगा राम मंदिर

   – Ranjita Pathare 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.