website counter widget

भाजपा में वापस लौटे शत्रुघ्न सिन्हा!

0

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) का दामन छोड़ कांग्रेस (Congress) का हाथ थामने वाले शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) अब अचानक से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की तारीफ़ों के कसीदे पढ़ने लगे हैं। कभी पीएम मोदी पर हमलावर रुख अपनाने वाले सिन्हा के दिल में फिर भाजपा प्रेम जाग रहा है। हाल ही में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में ऐसा कुछ कहा कि इस बात की संभावनाएं जताई जाने लगी कि बीजेपी के शत्रु फिर मित्र बन गए हैं और जल्द ही उनकी भाजपा वापसी हो सकती है।

रेपिस्ट निकला बड़ा पत्रकार, अब तो जेल जाना पड़ेगा!

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा को आजकल पीएम मोदी के भाषण बहुत अच्छे लग रहे हैं। उन्होने सार्वजनिक रूप से पीएम की तारीफ की। प्रधानमंत्री के 15 अगस्त को लाल क़िले से दिए गए भाषण को सिन्हा ने साहसी और उत्तेजक विचारों वाला बताया। उन्होंने ट्वीट किया, “चूंकि मैं बिना लाग-लपेट के कहने के लिए प्रसिद्ध या बदनाम हूँ, इसलिए मुझे यहाँ स्वीकार करना चाहिए कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 अगस्त को लाल क़िले से दिए गया आपका भाषण बेहद साहसी, अच्छी तरह से शोध किया हुआ और उत्तेजक विचारों वाला था। देश की प्रमुख समस्याओं पर शानदार भाषण।“ उन्होंने पीएम की तारीफ में एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उनके ट्वीट्स के बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कई लोग उन्हें बिन पेंदी का लोटा तो कई लौट के बुद्धू घर को आए कहकर ताने मार रहे हैं।

Breaking News : पूर्व मुख्यमंत्री का निधन

हार के बाद क्या छोड़ देंगे कांग्रेस ?

लोकसभा चुनाव में शत्रुघ्न को मिली हार के बाद से ही कहा जा रहा था कि पार्टी उनसे खासा खुश नहीं है। वहीं उनके कई भाषण ऐसे थे, जो कांग्रेस विरोधी थे। सिन्हा पीएम की तारीफ में यह तक कह चुके हैं, “आप राष्ट्र के मित्र और मार्गदर्शक हैं, आपने सही दिन, समय और मंच चुना है, लेकिन हम बड़ा, वृहद, विस्तृत योजना और उपयुक्त रोड मैप की प्रतीक्षा कर रहे हैं। मैं विनम्रतापूर्वक सुझाव देता हूँ, इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, अभी लागू कर दें,  क्योंकि राष्ट्र आपके साथ मज़बूती से खड़ा है।”

Article 370 पर राहुल गांधी की बोलती बंद!

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.