मोदी भक्त बने शशि थरूर!

0

कांग्रेस के कई नेता, विधायक और सांसद भाजपा में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस के नेताओं का भाजपा में शामिल होना अभी भी रुका नहीं है। अब कहा जा रहा है कि केरल के तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor ) भाजपा में शामिल होना चाहते हैं। ऐसा इसीलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि पिछले काफी समय से थरूर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि तारीफ में कर रहे हैं।

खतरनाक स्कूल में पढ़ने को मजबूर छात्राएं…

भारी पड़ी मोदी की तारीफ

अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करना शशि थरूर को भारी पड़ गया है। केरल ईकाई के अध्यक्ष मुलापल्ली रामचंद्र (Mullappally Ramachandran ) ने मोदी कि तारीफ करने से बाद थरूर से माफी की मांग की है। कन्नूर में रामचंद्र ने कहा, हम थरूर से प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करने को लेकर स्पष्टीकरण चाहते हैं। उनके स्पष्टीकरण के आधार पर ही भविष्य की कार्रवाई का निर्णय लिया जाएगा।

बीजेपी में शामिल होने पर क्या बोले श्रीमंत

मोदी अच्छा करते हैं : थरूर

अपने ऊपर उठे सवालों का जवाब देने के लिए थरूर ने एक ट्वीट किया, “जैसा कि आप जानते हैं, मैं छह साल से यह दलील देते आ रहा हूं कि मोदी जब भी कुछ अच्छा कहते हैं या सही चीज करते हैं तो उनकी तारीफ करनी चाहिए। ऐसा करने के बाद जब हम उनकी गलतियों की आलोचना करेंगे तो हमारी बात की विश्वसनीयता बढ़ेगी। मैं विपक्ष के उन लोगों का स्वागत करता हूं जो मेरे विचार से मिलती-जुलती बात कर रहे हैं।”

Talwara School Principal Sex Video Viral :  प्रिंसिपल और महिला टीचर की सेक्स वीडियो कैमरे में कैद…

शशि थरूर कई बार पीएम मोदी की ढाल बनकर उनके खिलाफ बयानबाजी करने वालों को जवाब देते हैं। ऐसे ही उन्होने एक बार कहा था कि मोदी को हमेशा खलनायक की तरह पेश करना सही नहीं है।वहीं जयराम रमेश ने भी एक किताब के विमोचन के दौरान 21 अगस्त को कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन का मॉडल पूरी तरह नकारात्मक गाथा नहीं है और उनके काम के महत्व को स्वीकार नहीं करना तथा हर समय उन्हें खलनायक की तरह पेश करके कुछ हासिल नहीं होने वाला है। यह वक्त है कि हम मोदी के काम और 2014 से 2019 के बीच उन्होंने जो किया उसके महत्व को समझे, जिसके कारण वह सत्ता में दोबारा लौटे। इसी के कारण 30 प्रतिशत मतदाताओं ने उनकी सत्ता वापसी करवाई।

Share.