इस्तीफ़े का लिया फैसला,आजीवन करियर के लिए कांग्रेस में नहीं आया: शशि थरूर

0

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने केरल कांग्रेस के डिजिटल मीडिया सेल के चेयरमैन पद से इस्तीफा देने की इच्छा जाहिर की है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह आजीवन करियर के लिए कांग्रेस में नहीं आए हैं। उन्होंने कांग्रेस को अपने समावेशी विचारों को न छोड़ने की सलाह दी (Shashi Tharoor On Congress Party )। थरूर ने अपने फैसले के बारे में पिछले हफ्ते हुई बैठक में सेल के सभी सदस्यों को बताया। बता दें कि डिजिटल मीडिया सेल के गठन को मुश्किल से एक साल ही हुआ है।

उज्जैन : नाले में बहते हुए युवक का वीडियो वायरल


इस फैसलें के बाद कयास लगाएं जा रहे है की शशि थरूर कॉग्रेस को भी अलविदा कर सकते है। कॉग्रेसी नेताओं ने थरूर से अपना फैसला बदलने की अपील की है।

क्यों असफल हुआ लैंडर विक्रम, सामने आई असली वजह


दिल्ली में हुए कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में थरूर ने कहा, ‘मैं कांग्रेस में इसलिए नहीं आया हूं कि मेरा यहां कोई जीवनभर का करियर है। मैं यहां आया हूं, क्योंकि मेरा मानना है कि यह समावेशी और प्रगतिशील भारत के विचारों की उन्नति के लिए सबसे अच्छा माध्यम है। हम सिर्फ सीटों और वोटों के लिए उन विचारों का बलिदान नहीं दे सकते।


पिछले कुछ समय से शशि थरूर को प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए भी देखा गया है जिसमे उन्होंने कहा की यदि मोदी जी अच्छा काम करते है तो उनकी तारीफ करना चाहियें। थरूर के इस बयान का केरल कोंग्रेस के कुछ नेताओं ने आलोचना भी की थी।

नेहा गुप्ता की दूसरी बुक “स्वैप्ड” के लिए लीडस्टार्ट ने किया साइन

-मृदुल त्रिपाठी

Share.