website counter widget

अजित पवार नहीं बनेंगे महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम

0

महाराष्ट्र में शिवसेना (Shiv Sena CM in Maharashtra ) के प्रमुख उद्धव ठाकरे (Maharashtra CM Uddhav Thackeray ) के सीएम  बनने के बाद भी  सत्ता  का महासंग्राम खत्म  नहीं हुआ है। अब सूबे में उपमुख्यमंत्री पद के लिए महासंग्राम छिड़ा हुआ है। पहले यह कहा जा रहा था कि एनसीपी के अजित पवार को डिप्टी सीएम बनाया जाएगा, लेकिन अब राज्य में फिर नया विवाद शुरू हो गया है।  अब कहा जा रहा है कि अजित पवार को डिप्टी सीएम नहीं बनाया जाएगा।

हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने के बजाय यहां व्यस्त हैं KCR

अजित को नहीं करेंगे माफ

NCP प्रमुख शरद पवार का कहना है कि जब राकांपा में सबको पता चला कि अजित के कदम को मेरा समर्थन नहीं है, तो जो पांच-दस (विधायक) उनके (अजित) साथ थे, उनपर दबाव बढ़ गया। उन्हें नहीं पता कि (पवार) परिवार में क्या किसी ने (अजित पवार से फड़नवीस को समर्थन देने के उनके फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए) बात की थी। लेकिन परिवार के सभी का मानना था कि अजित ने गलत किया। बाद में मैंने उनसे कहा कि जो कुछ भी उन्होंने किया वह क्षम्य नहीं है। जो कोई भी ऐसा करेगा उसे परिणाम भुगतान होगा और आप अपवाद नहीं हैं। साथ राकांपा में एक बड़ा हिस्सा है, जिसकी उनमें आस्था है। वह काम करा देते हैं।

महू में 5 साल की मासूम से दरिंदगी के बाद हत्या

शरद पवार ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने उन्हें साथ मिलकर काम करने का प्रस्ताव दिया था लेकिन उन्होंने प्रस्ताव को ठुकरा दिया। मोदी ने मुझे साथ मिलकर काम करने का प्रस्ताव दिया था। मैंने उनसे कहा कि हमारे निजी संबंध बहुत अच्छे हैं और वे हमेशा रहेंगे लेकिन मेरे लिए साथ मिलकर काम करना संभव नहीं है। लेकिन, मोदी नेतृत्व वाली कैबिनेट में सुप्रिया (सुले) को मंत्री बनाने का एक प्रस्ताव जरूर मिला था। जब राकांपा में सबको पता चला कि अजित के कदम को मेरा समर्थन नहीं है,  तब पार्टी में हंगामा मच गया था। मेरा कई विधायकों ने साथ दिया। जो मुझे छोडकर गए वे भी लौट आए इससे बड़ी बात और कुछ नहीं हो सकती।

प्रियंका गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक, नज़दीक पहुंचे 5 शख्स और…

         – Ranjita Pathare 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.