शाहजहांपुर केस : बीजेपी नेता से परेशान लापता लड़की का मिला पता

0

पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ धमकी देने और उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में लॉ कॉलेज की 23 साल की गायब छात्रा अब राजस्थान में मिल गई है। जब से लड़की के द्वारा स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाया गया है तब से वह गायब थी। यह मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुँच गया है। लड़की के बारे मे यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने इस बारे मे जानकारी दी। डीजीपी ने बताया कि वे लड़की (Swami Chinmayanand Case Missing Girl Kajol Sharma Found) को लेकर आ रहे हैं।

साध्वी प्रज्ञा के मारक शक्ति वाले बयान पर BJP सख्त, लिया बड़ा फैसला

छात्रा के गायब होने के बाद छात्रा के पिता हरीश चंद्र शर्मा ने रिपोर्ट लिखाई थी। उन्होने कहा था कि जब से उनकी बेटी ने स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand Case Missing Girl Kajol Sharma Found) कि सच्चाई उजागर कि तब से वह गायब है। वीडियो में छात्रा रो-रोकर सीएम और पीएम से मदद की गुहार लगा रही थी। छात्रा ने कहा था कि आरोपी प्रबंधक धमकी देता है कि डीएम और सभी अधिकारी हमारी जेब में रहते है इसलिए उसका कुछ नहीं हो सकता है। छात्रा ने ये भी कहा था कि उसके पास सारे सबूत हैं और उसकी जान को खतरा है। साथ ही उसने ये भी बताया कि कॉलेज का प्रबंधक धमकी देता है कि डीएम हमारी जेब में रहते हैं, वह उसका कुछ नहीं कर सकती ।

पाक पीएम का पाकिस्तानियों ने यूं उड़ाया मज़ाक

स्वामी चिन्मयानंद की खुलेगी पोल

अखिलेश के टोंटी चोरी के बाद आज़म खान ने चुराई भैंस!

स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand Case Missing Girl Kajol Sharma Found) की ओर से फिलहाल इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। न ही वे किसी से संपर्क कर रहे हैं। अब सुप्रीम कोर्ट मे सुनवाई और लड़की के बयान के बाद ही स्वामी चिन्मयानंद की सच्चाई सबके सामने आएगी।वहीं उनके वकील की ओर से कहा गया कि चिन्मयानंद सरस्वती को ब्लैक मेल पांच करोड़ रुपये मांगे गए हैं। ये रकम स्वामी चिन्मयानंद सरस्वती के व्हाटसएप नंबर पर मैसेज कर मांगी गई, जिसे नहीं देने के बाद ये सब किया जा रहा है।

 

Share.