दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी रोड एक्सिडेंट में बुरी तरह घायल

0

सिनेमा जगत की दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी (Shabana Azmi Road Accident) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. कहा जा रहा है कि वो मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गई हैं. पुलिस के हवाले से जानकारी दी गई है की इस हादसे में उन्हें काफी चोट लगी है और तत्काल उन्हें अस्पाताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी है कि उनकी कार एक ट्रक से जा टकराई, जिसके बाद यह हादसा हुआ. एक्ट्रेस के साथ-साथ उनके ड्राइवर को भी काफी चोटें आई हैं. जावेद अख्तर भी ही मौजूद थे लेकिन वो बिल्कुल सुरक्षित हैं.

Bollywood New Actress 2019 : बॉलीवुड में धमाका करने के लिए तैयार ये नई अभिनेत्रियां

जानकारी के अनुसार घटनास्थल (Shabana Azmi Road Accident spot) से आ रही तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कितना बड़ा हादसा हुआ है. फोटो में देखा जा सकता है कि कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से तबाह हो गया है. घटना के संबंध में रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल पारास्कर (Raigad Superintendent of Police Anil Paraskar) ने बताया कि दुर्घटना मुंबई से कभी 60 किलोमीटर दूर खालापुर के पास अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे हुई. शबाना आजमी (Shabana Azmi)जिस कार से यात्रा कर रही थीं वह ट्रक से टकरा गई. उन्होंने बताया कि आजमी को नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया है.

निर्भया के दोषियों पर फूटा मल्लिका शेरावत का गुस्‍सा, कह डाली ये बड़ी बात

Shabana Azmi Road Accident | Injured Severely Car Collide With Truck

Shabana Azmi Road Accident | Injured Severely Car Collide With Truckआपको बता दें फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है.शबाना आजमी(Shabana Azmi Road Accident) को पांच बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Awards) मिल चुका है और साल 1998 में उन्हें पद्मश्री (Padmashree Award) से भी सम्मानित किया जा चुका है. दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी (actress Shabana Azmi) को उनकी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाना जाता है. उन्होंने ‘अंकुर’, ‘अर्थ’, ‘मंडी’ जैसी कई फिल्मों में यादगार एक्टिंग की है.

मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक

 

-Mradul tripathi

Share.