Video : देखिए कैसे एक लड़की ने पकड़ा भारी-भरकम अजगर

0

कई लोगों को सांप से बिलकुल भी डर नहीं लगता (Women Caught A Huge Python) बल्कि वे तो सांप को पालतू जानवर की तरह पालते हैं। वहीं कई लोगों या यूं कहें कि लगभग सभी को सांप के नाम से ही डर लगने लगता है। सोशल मीडिया पर भी कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिनमें व्यक्ति पालतू सांपों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोई पालतू सांप नहीं बल्कि अजगर को पकड़ते हुए दिखाया जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में कोई और नहीं बल्कि एक महिला 20 किलो के अजगर को बड़ी बहादुरी से पकड़ रही है। महिला की बहादुरी को देख सभी सन्न रह जाते हैं।

Hindi Kahani : भगवान कहां है ?

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसे नेवी के पूर्व अफसर हरिंदर सिंह सिक्का ने शेयर किया है। वहीं जिस महिला (Women Caught A Huge Python) ने बड़ी बहादुरी से अजगर को पकड़ा है वह एक सीनियर नेवी ऑफिसर की पत्नी है। यह वीडियो बेहद तेजी से वायरल हो रहा है। जो भी यह वीडियो देख रहा है वही इस बहादुर महिला की तारीफ कर रहा है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए हरिंदर सिंह सिक्का ने लिखा, “20 किलोग्राम के पायथन (अजगर सांप) को एक सीनियर नेवी अफसर की पत्नी ने जिंदा पकड़ा। कितने पुरुष हैं जो इस तरह से हिम्मत दिखा सकते हैं। मैं अपनी नौसेना से मोहब्बत करता हूं।”

Hindi Kahani : कीमती पचास का नोट

इस वीडियो (Women Caught A Huge Python) को हरिंदर सिंह ने 11 दिसंबर को शेयर किया था जिसे अभी तक 55 हजार से भी ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं और 15 सौ से ज्यादा बार इसे शेयर भी किया जा चुका है। वहीं जब यूजर्स ने कमेंट कर इस बहादुर महिला के बारे में जानकारी हासिल करना चाही तो हरिंदर सिंह ने बताया कि, ये नौसेना के अधिकारी कमांडो राजू की पत्नी हैं।

Hindi Kahani : सच्चाई हमेशा ख़ुशी देती है…

Prabhat Jain

Share.