website counter widget

रेप की दूसरी घटना मेरे शेड्यूल में नहीं : राहुल गांधी

0

राजस्थान के अलवर में गैंगरेप ( Alwar gang rape ) पीड़िता से मिलने गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi, President of Indian National Congress) ने पत्रकार को ऐसा जवाब दिया कि वहां मौजूद सभी लोग चौंक गए। एक ओर तो कांग्रेस अध्यक्ष ने गैंग रेप पीड़िता को न्याय दिलाने की बात कह डाली, वहीँ दूसरी ओर उन्हें एक और पीड़िता से मिलने तक का समय नहीं हैं। अलवर में वीभत्स गैंगरेप की पीड़िता से मिलने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने सवाल किया कि पास के ही एक दूसरे गांव में 9 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ उससे मिलने भी जा रहे हैं?

पाकिस्तान की दुल्हनें चीन में बेची जा रही, गिरोह का पर्दाफाश

राहुल गाँधी का विवादित बयान

पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, “रेप की यह दूसरी घटना मेरे शेड्यूल में नहीं है। बिहार में जरूरी चुनावी मीटिंग में जाना, जिस वजह से मैं वहां नहीं जा पाऊंगा। ” राहुल गांधी के इस जवाब को सुनकर सभी चौंक गए। इसके बाद राहुल ने पास  बैठे सीएम गहलोत ने उन्हें इशारों में कहा कि मामले को देख लेने की बात कहे। सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी और पीएम पर  आरोप लगाते हुए कहा, “यदि पूरे राजस्थान में इस तरह की कोई शिकायत आती है और एसएचओ ने मना कर दिया एफआईआर दर्ज करने से तो एसपी ऑफिस के अंदर एफआईआर दर्ज कर सकता है।”

Computer Baba पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज

राहुल गाँधी ने अलवर में हुई घटना में बारे में न्याय दिलाने की बात कही। उन्होंने कहा, “इस घटना के बारे में पता चलने के तुरंत बाद ही मैंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बात की थी। यह मेरे लिए राजनीतिक मुद्दा नहीं है। पीड़ित परिवार से मैंने मुलाकात की है और उनकी न्याय की मांग को पूरा किया जाएगा। दोषियों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। परिवार को न्याय मिलेगा। ” राजस्थान के अलवर में एक 19 वर्षीय दलित महिला के साथ उसके पति के सामने ही 26 अप्रैल को गैंगरेप हुआ था।

हिन्दू विरोधी’ हिन्दू डॉक्टर गिरफ्तार, लिखा….

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.