website counter widget

आजम खान पर FIR दर्ज, लगा गंभीर आरोप

0

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता और रामपुर (Rampur) से सांसद आजम खान (Azam Khan) के खिलाफ एक और मामले में एफआईआर ( Second FIR On Rampur SP Leader Azam Khan ) दर्ज की गई है। आजम और आलेहसन ( पूर्व सीओ सिटी ) पर किसानों की भूमि पर जबरदस्ती कब्जा करने का आरोप लगाया गया है।  राजस्व निरीक्षक मनोज कुमार ने थाना अजीमनगर में धारा 342, 447, 506 और 384 में मुकदमा दर्ज कराया गया है। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के समधी पर रामपुर जिला प्रशासन ने कार्रवाई की है। जिला प्रशासन ने रामपुर से सांसद आजम खान के समधी के ‘द प्लाजा’ होटल को सीज कर दिया है। रामपुर विकास प्राधिकरण के सचिव ने कहा कि होटल की इमारत को होटल के मानचित्र के विपरीत बनाई गई है, इसी को लेकर आरडीए ने कार्रवाई की है।

Video : मनचले पर युवती ने बरसाए लात-घूंसे

इससे पहले उनपर भाजपा की जया प्रदा पर दिए बयान को लेकर एफआईआर दर्ज की गई थी।  आजम खान ने जया प्रदा के लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप है। आजम खान के बयान पर जया प्रदा ने आपत्ति भी जताई थी। उन्होंने अभिनेत्री जायरा वसीम के धार्मिक कारणों से फिल्म जगत से अलग होने के समर्थन के साथ मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद एसटी हसन के बयान का समर्थन किया था।  साथ ही फिल्म अभिनेत्रियों के बारे में विवादित बयान दिया था कि  जो लोग नाचते-गाने के पेशे में हैं, उन्हें तवायफ कहा जाता है।

Lalu Prasad Yadav Gets Bail : लालू यादव को मिली जमानत

इस पहले आज़म खान पर विश्व जनसँख्या दिवस के मौके पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने निशाना साधा था, जिसके बाद खान ने भी जवाब दिया था। गिरिराज सिंह ने कहा था कि सभी राजनीतिक दलों को जनसंख्या नियंत्रण क़ानून के लिए आगे आना होगा।इसके बाद समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता व सांसद आजम खां ने कहा कि दो-तीन से ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले पति-पत्नी को फांसी दे देनी चाहिए।  दोनों नेताओं के वार-पलटवार के बीच कई अन्य नेताओं के भी बयान सामने आये थे।

जेल जाने के लिए बाइक चुराते हुए सीसीटीवी में दिखाया चेहरा

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.