Video : राहुल गांधी को 370 के हिमायती मारेंगे जूते!

0

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाये (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) जाने के बाद से अभी भी इस मामले पर विवाद चल ही रहा है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपने बयान को लेकर विवादों में बने हुए हैं। वहीं जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Jammu and Kashmir Governor Satyapal Malik) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  पर ऐसा बयान दिया कि राजनीतिक जगत में बवाल मच गया है। कांग्रेस समर्थन सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) के बयान का विरोध कर रहे हैं और माफी की मांग कर रहे हैं। साथ ही राज्यपाल के लिए कहा जा रहा है कि वे भाजपा की बोली बोल रहे हैं।

कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर कसा एक तंज….

राजनीति में बच्चे हैं राहुल गांधी

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए बचकाना बयान दिया। उन्होंने कहा कि राजनीतिक रूप से राहुल गांधी अभी बच्चे हैं। कांग्रेस ने आज तक जम्मू कश्मीर पर अपना रुख साफ नहीं किया है। जब चुनाव आएंगे तो धारा 370 के हिमायती को लोग जूतों से मारेंगे। राहुल गांधी एक परिपक्व नेता की तरह व्यवहार नहीं कर रहे हैं।

भारत-पाक युद्ध का ऐलान, इस दिन से होगी जंग!

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि राहुल गांधी एक परिपक्व नेता की तरह व्यवहार नहीं कर रहे हैं। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि जब उनके नेता संसद में कश्मीर के मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बता रहे थे तब राहुल को जिम्मेदार नेता की तरह उन्हें रोकना चाहिए था और खुद खड़े होकर बोलना चाहिए था कि कश्मीर पर कांग्रेस की राय वही है जो पूरे देश की है, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए।

उन्होने आगे कहा, “सरकार ने यह फैसला कश्मीर (Kashmir) और लद्दाख (Ladakh) के लोगों की बेहतरी के लिए लिया है। जम्मू कश्मीर में हालात सुधर रहे हैं। यहां के लोग देश की तुलना में पीछे छूट रहे थे। यहां कुछ हो नहीं रहा था कोई इनवेस्टमेंट नहीं आ रहा था। अब इसपर बहस नहीं होनी चाहिए। अब हमें जम्मू कश्मीर और लद्दाख में इतना काम करना है कि लोग इसका उदाहरण दें। बहुत शोर मचाया जा रहा है कि मोबाइल फोन नहीं चल रहा और दिक्कत हो रही है।

यह कोई पहला मौका नहीं है जब मोबाइल फोन बंद रखा गया है। 20 से 25 दिन की यह दिक्कत सबके बेहतरी के लिए लिया गया है । हमें लोगों की जिंदगी की कदर है। हमनें पंचायत चुनाव में इनती अच्छी व्यवस्था की कि किसी की भी जान नहीं  गई। यह हमारी उपलब्धि है।” राज्यपाल की टिप्पणी के बाद फिलहाल इस मुद्दे पर राहुल गांधी का बयान नहीं आया है।

पाकिस्तानी सेना और आतंकियों की साजिश….

 

Share.