website counter widget

शिवसेना को फिर मिला धोखा ? राऊत का छ्लका दर्द!

0

महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति को अभी तक सही दिशा नहीं मिल रही है। कभी सूबे में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस के गठबंधन (Shiv Sena NCP Congress Alliance ) की बात कही जाती है तो कभी एनसीपी और बीजेपी (NCP BJP alliance ) की। इन्हीं हालातों में एनसीपी और कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस (NCP Congress press conference ) के बाद फिर से सूबे में सरकार बनने की तैयारी तेज हो गई है। वहीं शिवसेना के नेता संजय राऊत के ट्वीट (Tweet of Shiv Sena leader Sanjay Raut ) के बाद अब नए मतलब निकाले जा रहे हैं। कांग्रेस नेता और राज्य के पूर्व सीएम पृथ्वीराज चव्हाण (Congress leader and Former CM Prithviraj Chavan ) भी यह कह चुके हैं कि राज्य में जल्द ही सरकार बनने वाली है।

Maharashtra CM : महाराष्ट्र के सीएम बनेंगे अदित्य ठाकरे!

शिवसेना के फायर ब्रांड नेता संजय राउत (Shiv Sena Fire Brand Leader Sanjay Raut ) ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है। ट्वीट में उन्होने अपनी बात शायराना अंदाज में रखी। उन्होने लिखा, “हम बुरे ही ठीक है, जब अच्छे थे तो कौन सा मेडल मिल गया था।” इसके पहले भी राऊत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट किए। बुधवार को उन्होने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कविता के माध्यम से अपनी बात रखी। उन्होने लिखा, “…आओ फिर से दिया जलाएं। ”

Maharashtra Exit Poll Result 2019 : चुनाव में शिवसेना का सपना चकनाचूर!

जल्द बनेगी महाराष्ट्र में सरकार

एक निजी चैनल को दिये गए इंटरव्यू में शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा था कि जल्द ही आने वाले 2 से 3 दिनों में सरकार बन जाएगी। इसके लिए सभी तैयारी पूरी हो सकती है। जब 3 दल सरकार बनाते हैं तो प्रक्रिया लंबी होती है। यह प्रक्रिया आज से शुरू हो गई है। आने वाले 2-5 दिनों में जब प्रक्रिया पूरी हो जाएगी, तो महाराष्ट्र में सरकार बनाई जाएगी। शिवसेना का मुख्यमंत्री बनना चाहिए यह महाराष्ट्र की जनता की इच्छा है। यह राज्य की भावना है कि उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) जी नेतृत्व करें।  शिवसेना ने इसके पहले बीजेपी से मांग कि थी कि ढाई साल शिवसेना (Shiv Sena) का मुख्यमंत्री होगा और ढाई साल बीजेपी का मुख्यमंत्री बनेगा, लेकिन बीजेपी ने इसे खारिज कर दिया था, जिसके बाद शिवसेना ने बीजेपी का साथ छोडकर एनसीपी और कांग्रेस का हाथ थाम लिया।

Maharashtra Election 2019: बड़े-बड़े सितारों ने डाला वोट…

    – Ranjita Pathare 

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.