Lok Sabha Election 2019 : प्रियंका पर बाबा का हमला

0

भारतीय जनता पार्टी (BJP) लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) से पहले विपक्षी दल कांग्रेस (Congress) पर लगातार हमलावर हो रही है। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने बुधवार को कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी उनके पति रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर को लेकर हमला बोला। केंद्रीय मंत्री तोमर ने कांग्रेस पार्टी पर परिवारवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। तोमर ने कहा कि, प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का राजनीति में कदम रखना कोई नई बात नहीं है, वह पहले भी राजनीति में काफी एक्टिव रही हैं। केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि प्रियंका गांधी के राजनीति में आ जाने से कोई ख़ास प्रभाव नहीं पड़ने वाला।

कैसे बना वाड्रा करोड़पति

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर ने सिर्फ प्रियंका पर ही नहीं बल्कि, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला किया। तोमर ने कहा कि, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों की सहायता कर रही हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग ममता के साथ खड़े हैं वे केवल अपने स्वार्थ के लिए उनका साथ दे रहे हैं। तोमर ने कहा कि जब राजीव कुमार से राजीव कुमार से पूछताछ हुई तो उसमे डरने की क्या बात है? उन्होंने कहा कि ममता की के राज में सीबीआई (CBI) के जो व्यवहार किया गया है उस पर सुप्रीम कोर्ट अपनी बात कह चुका है।

उद्योगपतियों को रुपए बांट रही मोदी सरकार

कांग्रेस पर सिर्फ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ही नहीं बल्कि भाजपा सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) भी टूट पड़े। साक्षी महाराज ने कहा कि, भाजपा सरकार किसी भी चोर को छोड़ने के मूड में बिलकुल भी नहीं है। रॉबर्ट वाड्रा के साथ लगे पोस्टर पर वार करते हुए महाराज बोले कि, वाड्रा का फोटो लगाकर उन्हें  राजनीतिक संरक्षण देने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन मोदी सरकार (Modi Government) की निगाह से कोई भी बच नहीं सकता। इसके अलावा साक्षी महाराज ने कहा कि, प्रियंका गांधी का राजनीति में कदम रखने का कोई असर नहीं वाला, और मुझे तो रत्ती भर भी फर्क नहीं दिखाई देता है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रियंका गांधी अगर अमेठी-रायबरेली सीट ही बचा लें तो ही गनीमत है। महाराज ने कहा कि यह दोनों सीटें मेरी पड़ोस की सीट हैं।

Lok Sabha Election 2019 : कपड़ा व्यापारी कर रहे मोदी का प्रचार

(प्रभात)

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News
Share.