Video : प्लेन में साध्वी प्रज्ञा का धरना, एयरलाइन ने बताई सच्चाई

0

भोपाल से बीजेपी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर  (BJP MP from Bhopal Pragya Thakur Complaint Video) और विवादों का पुराना नाता है। वो जहां भी जाती है वहाँ अक्सर हंगामा हो जाता है। ऐसे ही अब जब साध्वी (Pragya Thakur ) प्लेन में बैठी तब भी वहाँ हंगामा हो गया। साध्वी (Sadhvi Pragya SpiceJet controversy ) प्लेन में ही धरने पर बैठ गई, जिससे कई लोगों को परेशानी हुई। इस पूरे विवाद का वीडियो सोशल मीडिया (Video viral on social media)  पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं मामले पर अब एयरलाइन का भी बयान सामने आ गया है।

BJP महिला नेता Reena Thakur और युवा नेता Upen Pandit का Sex Video Viral….

साध्वी प्रज्ञा के स्पाइसजेट (Pragya Thakur Complaint Video) के क्रू पर खराब व्यवहार के आरोप लगाने के अगले दिन निजी एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट (Spice Jet Airlines) ने लिखित बयान जारी किया है। उन्होने अपने बयान में लिखा है कि सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने 21 दिसंबर को स्पाइसजेट की उड़ान एसजी 2498 (दिल्ली-भोपाल) (Delhi To Bhopal) से सफर किया। उन्होंने सीट 1(ए) की प्री-बुकिंग की थी और अपनी व्हीलचेयर से एयरपोर्ट आई थीं। दिल्ली-भोपाल उड़ान बॉम्बार्डियर Q400 विमान (78 सीटर) के जरिए संचालित की जाती है।

Sadhvi Pragya अब इनके भी निशाने पर…

विमान की ओर से आगे कहा गया कि इस विमान में, पहली पंक्ति आपातकालीन पंक्ति सीट है और व्हीलचेयर वाले यात्रियों को आवंटित नहीं की जाती है, क्योंकि सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Thakur Complaint Video) अपनी व्हीलचेयर के साथ आई थीं और एयरलाइन के माध्यम से बुकिंग नहीं की थी। कर्मचारियों को इस तथ्य के बारे में पता नहीं था कि वह व्हीलचेयर यात्री हैं। क्रू ने सांसद प्रज्ञा को सुरक्षा कारणों से 2 ए/बी (गैर आपातकालीन पंक्ति) में सीट बदलने के लिए अनुरोध किया था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। इसके बाद अन्य यात्रियों ने भी एयरलाइन कर्मचारियों से सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को उतारने का अनुरोध किया। आखिर में, प्रज्ञा ठाकुर ने अपनी सीट 1 (ए) से बदलकर 2 (बी) की, तब जाकर फ्लाइट रवाना हो गई।   इस विवाद पर मध्यप्रदेश के जनसपंर्क मंत्री पीसी शर्मा (Public Relations Minister PC Sharma) ने कहा है कि साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर प्लेन में सीट के लिए लड़ रहीं हैं और धरना भी दे रहीं हैं। उनको जनता की मांगों के लिए धरना देना चाहिए। नरेंद्र मोदी सरकार (Modi government) मध्य प्रदेश की जनता का 16 हजार करोड़ रुपए नहीं दे रही है, उसके लिए धरना देतीं तो मैं समझता हूं कि ये उचित होता, लेकिन प्लेन में सीट दाएं-बाएं हो गई, उसके लिए धरना दे रहीं हैं, ये दुर्भाग्यपूर्ण है।

Sadhvi Pragya Thakur ने फिर दिया बयान

         – Ranjita Pathare 

 

 

 

 

 

Share.