आतंक, नक्सल और बलात्कार के लिए नेहरू जिम्मेदार!

0

देश में बलात्कार और छेड़छाड़ के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। इसे लेकर पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है। सड़क से लेकर संसद भवन तक प्रदर्शन हो रहा है। दिल्ली का निर्भया कांड (Delhi Nirbhaya rape case), हैदराबाद का डॉक्टर हत्याकांड (Hyderabad Doctor Rape and Murder Case) और उन्नाव के गैंगरेप (Unnao Gang Rape Case) के लिए अब देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू (Former Prime Minister Jawaharlal Nehru) को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। कहा जा रहा है कि देश में बढ़ते दुष्कर्म के लिए गांधी परिवार ही जिम्मेदार है। ये कहना किसी और का  नहीं  बल्कि अक्सर विवादित बयान देने वाली साध्वी का है।

बस एक कॉल पर अब महिलाओं को घर छोड़ने जाएगी पुलिस की गाड़ी

रेपिस्ट्स को संरक्षण देते हैं अखिलेश यादव !

हमेशा अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi, leader of Vishwa Hindu Parishad ) ने इस बार गांधी परिवार को लेकर भड़काऊ बयान दिया है। मेरठ में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होने नक्सलवाद, आतंकवाद और बलात्कार जैसे अपराधों को नेहरू खानदान की देन बता दिया। इसके साथ ही साध्वी ने अखिलेश यादव पर (Sadhvi Prachi controversial statement on Akhilesh Yadav ) भी रेपिस्ट्स को संरक्षण देने का आरोप लगाया।

कांग्रेस के कारण लाया गया ‘नागरिकता संशोधन बिल’

कार्यक्रम में साध्वी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष  राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर भी  बयान दिया। देश में हाल की रेप की घटनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि भारत रेप कैपिटल के रूप में विकसित हो रहा है। राहुल  गांधी के इस बयान के बाद साध्वी ने नक्सलवाद, आतंकवाद, बलात्कार सभी के लिए  नेहरू खानदान को जिम्मेदार ठहराया। अखिलेश यादव पर अखिलेश जब सत्ता में होते हैं तो बलात्कारियों को बचाते हैं और विपक्ष में रहने पर धरने पर बैठते हैं। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री शनिवार को उन्नाव रेप कांड के खिलाफ विधानसभा के बाहर मौन धरने पर बैठे थे।  इसके बाद साध्वी ने हैदराबाद गैंगरेप के चारों दरिंदों के एनकाउंटर पर कहा कि हैदराबाद पुलिस से सीख लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस को भी उन्नाव कांड पर ऐसी ही कार्रवाई करनी चाहिए थी। उन्नाव कांड के दोषियों को भी जल्द सख्त सजा मिलनी चाहिए।

सरकार के नए नियम से सरकारी, गैर सरकारी सभी की बढ़ जाएगी सैलरी

       – Ranjita Pathare 

Share.