महाबलिपुरम में समुद्र तट की पीएम मोदी ने की सफाई, Video Viral

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) मामल्लपुरम यानी महाबलीपुरम में हैं। वे चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से मुलाक्त के लिए वहाँ रुके हुए हैं। आज यानी शनिवार को भी दोनों दिग्गज नेताओं की दोबारा मुलाक़ात होने वाली  है (Modi Plogs at Mamallapuram Beach Video)। उससे पहले पीएम मोदी ने महाबलीपुरम के समुद्र के किनारे सफाई अभियान चलाया और इसका वीडियो भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। पीएम मोदी द्वारा साझा की गई तस्वीरें बेहद ही खूबसूरत है।

कमलनाथ सरकार के विरोधी बने सिंधिया और दिग्गी!

https://twitter.com/narendramodi/status/1182863814217420806?s=20

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ममल्लापुरम में एक बीच पर 30 मिनट  तक सफाई अभियान चलाया। उन्होने एक वीडियो शेयर कर सफाई अभियान की जानकारी दी। पीएम ने बीच से उठाए कचरे को होटल स्टाफ जेयाराज को दे दिया। अपने ट्वीट में उन्होने लिखा कि आज सुबह ममल्लापुरम के एक तट पर करीब 30 मिनट तक प्लॉगिंग (जॉगिंग के साथ साफ-सफाई) की। हम सभी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारे सार्वजनिक स्थान साफ-सुथरे रहें (Modi Plogs at Mamallapuram Beach Video)। साथ ही हमें यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि हम फिट और स्वस्थ रहें।

ईरानी तेल टैंकर में दो मिसाइलों से हमला

चीनी राष्ट्रपति का हुआ भव्य स्वागत

https://twitter.com/ANI/status/1182858932751982592?s=20

चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का भारत में भव्य स्वागत हुआ था। एयरपोर्ट पर ही कई संस्कृति झलकियां प्रस्तुत की गई थी, जिसके बाद पीएम मोदी के साथ उनकी मुलाक़ात हुई थी (Modi Plogs at Mamallapuram Beach Video)। जहां पीएम ने चीनी राष्ट्रपति को महबलीपुरम की संस्कृति और वहाँ की खासियत के बारे में बताया।

Haryana Assembly Elections : कांग्रेस ने जारी किया संकल्प पत्र

   -Ranjita Pathare 

Share.