website counter widget

एनडी तिवारी के बेटे रोहित की हत्या, पोस्टमॉर्टम में हुआ खुलासा

1

तीन बार उत्तर प्रदेश और एक बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहे नारायण दत्त तिवारी (N. D. Tiwari) के बेटे रोहित शेखर  (Rohit Shekhar Tiwari Murder Case) की मौत के बाद सभी सकते में आ गए। कोई कुछ समझ पाए इससे पहले पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में एक बड़ा खुलासा हुआ है।  पहले जहाँ डॉक्टर रोहित की मौत हो दिल के दौरे और ब्रेन हेम्ब्रेज से जोड़ रहे थे वहीँ अब कहा जा रहा है कि रोहित की मौत दम घुटने के कारण हुई है।  इस बात के सामने आते ही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम रोहित घर पहुंच कर उनकी पत्नी और परिवार के बाकी सदस्यों से पूछताछ कर रही है।

 VIDEO : वोटरों को लुभाने के लिए पात्रा ने गाया गाना

Image result for रोहित शेखर तिवारी

‘अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान’ (एम्स) के पांच वरिष्ठ चिकित्सकों के एक मेडिकल बोर्ड ने शव परीक्षण किया। एम्स फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख डॉ सुधीर गुप्ता ने बताया कि मेडिकल बोर्ड सर्वसम्मति से इस निष्कर्ष पर पहुंचा है कि इस मामले में गला दबाने और मुंह एवं नाक बंद करने के चलते दम घुटने से मौत हुई है। यह अचानक से हुई अस्वभाविक मौत है, जो हत्या की श्रेणी में आता है। वहीँ पुलिस ने बताया कि जिस रात रोहित की मौत हुई उस रात बाहर का कोई भी व्यक्ति घर में नहीं आया। इसीलिए हत्या की सुई परिवार के सदस्यों पर ही अटकी हुई है। रोहित की पत्नी अपूर्वा के कॉल डिटेल्स की भी जांच की जा रही है।  अपूर्वा के पिता का कहना है कि मेरी बेटी और दामाद (रोहित) के रिश्ते में कोई दिक्कत नहीं थी। उनका कभी झगड़ा भी नहीं हुआ। अपूर्वा के पिता ने कहा कि मेरी बेटी ने रोहित को नहीं मारा है।

आज़म खान नहीं लड़ना चाहते चुनाव! जानिये उन्होंने क्या कहा…

Image result for रोहित शेखर तिवारी

Image result for रोहित शेखर तिवारी

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि  यह मामला अपराध शाखा के पास भेज दिया गया है और उसने मामले की जांच शुरू कर दी है।  अपराध शाखा के अधिकारी शुक्रवार को रोहित तिवारी के आवास पर गये और उनके परिजनों तथा घरेलू सहायकों से पूछताछ की। पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी का शव बुधवार शाम उनके आवास पर मिला था।  तब डॉक्टरों ने  रोहित की मौत दिल का दौरा पड़ने से होने की बात कही  थी।

लालू के लाल से पार्टी परेशान, अब कहा…

Image result for रोहित शेखर तिवारी

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.