website counter widget

अपूर्वा ने इसीलिए की रोहित शेखर की हत्या, बताया

0

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड  के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी (former chief minister of Uttar Pradesh and Uttarakhand, NDTiwari) के बेटे रोहित शेखर तिवारी (Rohit Shekhar Tiwari Murder Case) की हत्या के मामले में पुलिस ने रोहित की पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार किया है। अपूर्वा ने रोहित की हत्या के बारे में कई सारे खुलासे किये। हत्याकांड के बाद जब अपूर्वा से पूछताछ की जा रही थी तो वह लगातार अपने बयान बदल रही थी, जिसके बाद ही पुलिस को उस पर शक हुआ। पूछताछ में अपूर्वा ने बताया कि रोहित शराब काफी पीते थे, जिसके काऱण वह परेशान थी। उसने पहले ही हत्या की प्लानिंग कर ली थी और मौक़ा पाकर रोहित का गला दबा दिया।

गलतबयानी का उठाना पड़ सकता है गंभीर खामियाजा

Rohit Shekhar Tiwari- India TV

पत्नी ही निकली हत्यारी

16 अप्रैल को रोहित शेखर की गला दबाकर हत्या की गई। हत्या के बाद से ही अपूर्वा से लगातार पूछताछ की जा रही थी। अपूर्वा ने बताया कि शादी के पहले दिन ही उनके बीच झगड़ा हो गया था। तब से लगातार उनके बीच झगडे होते थे। 15 अप्रैल की रात को 1:30 बजे रोहित का गला दबाया गया और उसे दुसरे दिन शाम ५ बजे अस्पताल पहुंचाया गया। रोहित की मां उज्ज्वला दोपहर में साकेत इलाके के मैक्स अस्पताल मेडिकल जांच के लिए गई थीं, तभी उन्हें घर से नौकरों और उनके दूसरे बेटे सिद्धार्थ ने फोनकर बताया कि रोहित को नाक से खून निकल रहा है। हत्या के बाद से ही रोहित की मां ने कहा कि अपूर्वा ने ही हत्या की है।

मायावती ने पीएम की जुमलेबाजी का किया खुलासा, कहा…

Image result for रोहित की इस आदत से परेशान थीं अपूर्वा

प्रारंभिक जांच में रोहित की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही थी, बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि रोहित शेखर तिवारी की मौत गला दबाने के कारण दम घुटने से हुई थी। 12 अप्रैल को उत्तराखंड में काठगोदाम वोट डालने गए थे।  उसके बाद वो 15 अप्रैल की रात करीब 11 बजे अपने डिफेंस कॉलोनी के घर आए, उस वक्त वो नशे में थे, सीसीटीवी फुटेज में वो दीवार के सहारे लड़खड़ाकर चलते हुए दिख रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज में यह भी साफ़ दिख रहा है कि अपूर्वा रात में सबसे छुपते हुए रोहित के कमरे में जाती है। वहीँ पुलिस का कहना है कि अपूर्वा अभी भी कई बातों को छिपा रही हैं।

पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित की पत्नी ने की हत्या!

Image result for रोहित की इस आदत से परेशान थीं अपूर्वा

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.