Rohit Shekhar Murder Case : हत्या से पहले का रोहित का वीडियो, अपूर्वा की सच्चाई उजागर

0

दिल्ली पुलिस (Delhi Police)  की क्राइम ब्रांच (Crime Branch ) ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में नारायण दत्त तिवारी (N. D. Tiwari) के बेटे रोहित शेखर तिवारी (Rohit Shekhar) की हत्या के मामले में चार्जशीट दाखिल की है। चार्जशीट में रोहित शेखर (Rohit Shekhar Murder Case) की पत्नी अपूर्वा को मुख्य आरोपी बनाया गया है। वहीँ क्राइम ब्रांच ने 518 पेजों की चार्जशीट दाखिल की है, जिसमें पुलिस ने रोहित शेखर की मां उज्ज्वला तिवारी सहित 56 लोगों के बयान रिकॉर्ड किये हैं। वहीँ मामले से जुड़ा एक और बड़ा खुलासा हुआ है। रोहित के फोन की जांच में पुलिस को एक अहम सुराग मिला है, जिसके आधार पर अब अपूर्वा को कोई नहीं बचा सकता।

मुख्यमंत्री की बेटी का निधन

पहले से रोहित को था शक

जानकारी के अनुसार, ह्त्या के कुछ माह पहले ही रोहित शर्मा ने अपने फोन में एक वीडियो रिकॉर्ड किया था। दिल्ली के साकेत इलाके में मैक्स अस्पताल में बाईपास सर्जरी के लिए रोहित को भर्ती किया गया था, जहां उसने अपने फोन में रिकॉर्डिंग की और अपनी पत्नी से जान का ख़तरा बताया था। वीडियो में रोहित ने कहा है, “अपूर्व ने मुझे जान से मारने और मुझे बरबाद करने की धमकी दी है। मेरी पत्नी अपूर्व शुक्ला मुझे ब्लेकमेल कर रही है। मेरी संपत्ति हथियाने के लिए वह मुझे मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रही है। अगर मुझे कुछ भी होता है तो इस रिकॉर्डिंग को मेरा इकरारनामा माना जाए।” पुलिस ने अपनी चार्जशीट में इस वीडियो का भी हवाला दिया है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री गिरफ्तार !

रोहित की हत्या के मामले में अपूर्व शुक्ला मुख्य अभियुक्त है। अपूर्व शुक्ला को रोहित की मौत के एक सप्ताह बाद हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीँ दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अपूर्वा न्यायिक हिरासत में है और शुक्रवार को कोर्ट में पेशी है। ऐसे में अगर पुलिस चार्जशीट दाखिल नहीं करती तो उसे जमानत मिलने की संभावना थी। इस कारण दिल्ली पुलिस ने 81 दिन में ही अपूर्वा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी। हालांकि हत्या के केस में पुलिस तीन महीने के अंदर चार्जशीट दाखिल कर सकती है। अपराध शाखा के पुलिस अधिकारियों की बृहस्पतिवार शाम बैठक हुई थी। उसके बाद चार्जशीट गुरूवार को ही दाखिल करने का फैसला लिया गया। अपूर्वा के नखूनों की रिपोर्ट, रोहित के ब्लड सैंपल की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

Share.