अपूर्वा हिरासत में, रोहित की मां ने किया सनसनीखेज खुलासा

0

तीन बार उत्तरप्रदेश के और एक बार उत्तरखंड के मुख्यमंत्री रहे एनडी तिवारी (N. D. Tiwari)  के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत (Rohit Tiwari Murder Case) उनकी ही पत्नी अपूर्वा ने की। अपूर्वा तिवारी सुप्रीम कोर्ट की वकील है। कानून की सारी धाराओं के बारे में अच्छे से जानने के बाद भी अपूर्वा ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम कैसे दे दिया, इस बारे में उनके जानने वालों के मन में कई सवाल है। 15 अप्रैल य़ानी हादसे वाली रात रोहित जब उत्तराखंड से दिल्ली लौट रहा था। तब वीडियो कॉलिंग के ज़रिए अपूर्वा ने रोहित को एक महिला रिश्तेदार के साथ कार में शराब पीते देखा। इसके बाद से ही झगड़े को मुख्य आधार मिला। इसी के बाद से अपूर्वा के मन में गुस्सा भर गया। पुलिस जांच में अपूर्वा ने चीख-चीखकर कहा कि मैंने ही रोहित को मारा, लेकिन वो मारना नहीं चाहती थी।

अपूर्वा की मां मंजुला शुक्ला ने अपना दर्द बयां किया

Image result for रोहित शेखर

रोहित की मां का आरोप

रोहित की मां उज्ज्वला ने बताया कि रोहित को अपूर्वा ‘मां का बेटा’ कहती थी। शादी के कुछ ही दिन बाद मई 2018 में रोहित को दो कानूनी नोटिस भी भेजवाया था। वो दोनों साथ नहीं रहना चाहते थे। अपूर्वा चाहती थी कि रोहित उसे तलाक दें, नहीं तो वह उसके खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज करवा देगी। जब रोहित अस्पताल में भर्ती था तब भी अपूर्वा उस पर आधारहीन आरोप लगाती थी। वह कानूनी हथकंडे का डर दिखाकर रोहित को मानसिक रूप से प्रताड़ित करती थी।

अपूर्वा ने इसीलिए की रोहित शेखर की हत्या, बताया

Image result for रोहित शेखर

रोहित और अपूर्वा की लव मैरिज थी और मैट्रिमोनियल साइट के जरिये एक-दूसरे के संपर्क में आए थे। हत्या की पड़ताल कर रही क्राइम ब्रांच का कहना है कि अपूर्वा कई वजहों से रोहित के साथ शादी करके खुश नहीं थी। क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी राजीव रंजन ने बताया कि जब घर में मौजूद छह में से तीन लोगों के इर्द-गिर्द जांच आकर टिकी तो हत्या के पीछे क्या कारण हो सकता है, इसकी जांच की गई। इस दौरान यह पता चला कि अपूर्वा का शादी के कुछ दिन के बाद से ही शेखर से झगड़ा होने लगा था। उपर से प्रॉपर्टी एंगल भी सामने आया, जिसमें यह पता चला कि इस प्रॉपर्टी को उज्जवला ने दोनों बेटों के बीच कर दिया था। अभी सब जांच के बाद ही सामने आएगा। वहीँ अपूर्वा का कहना है कि उसे रोहित की मौत पर पछतावा है।

पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित की पत्नी ने की हत्या!

Image result for रोहित शेखर

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.