website counter widget

एनडी तिवारी के बेटे रोहित की मौत का राज़!

0

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के तीन बार और उत्तराखंड  के एक बाद मुख्यमंत्री रहे एनडी तिवारी (CM N. D. Tiwari) के बेटे रोहित शेखर तिवारी ( Rohit Shekhar Tiwari ) की मौत दो दिन पहले ही हुई है।  अचानक हुई मौत के बाद कई लोगों पर सवाल उठाए गए।  अब डॉक्टरों ने रोहित शेखर की मौत के कारण का खुलासा किया है।  दरअसल, डॉक्टरों ने शव का पोस्टमॉर्टम किया। हालाँकि अभी तक रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की गई है।  रोहित की मौत के बाद उनकी मां ने कहा था कि जल्द ही मौत के कारण (Rohit Shekhar Tiwari Death Due To Heart Disease) के बारे में बताया जाएगा, लेकिन अभी तक उनकी और से बयान नहीं आया है। रोहित की मौत कई सवालों को जन्म दे गई। उनके कमरे की तलाशी के बाद भी कई ऐसी चीजे मिली है, जिनसे सवाल खड़े हो रहे हैं।

बस पर आतंकी हमला,14 से अधिक की मौत और….

Image result for रोहित शेखर

नाक से निकला खून (Rohit Shekhar Tiwari Death Due To Heart Disease)

रोहित की नाक से निकले खून निकलने के कारण (Rohit Shekhar Tiwari Death Due To Heart Disease) उनकी मौत हुई, इसी कारन मौत पर सवाल उठाए जा रहे हैं।  वहीँ रोहित के कमरे से कई तरह की  दवाइओं के खाली रेपर भी मिले हैं।  एक  सीनियर डॉक्टर का कहना है कि  जब ब्लड प्रेशर बहुत ज्यादा बढ़ जाता है तो नकसीर फट जाती है। जिसे ब्रेन हेमरेज भी कहा जाता है।  दूसरा ये कि जैसे बताया जा रहा है कि मृतक के कमरे से दवाओं के बहुत सारे खाली रेपर मिले हैं तो संभव है कि कुछ दवाई का रिएक्शन हुआ हो और शरीर में जहर बन गया हो।  दूसरा ये कि हॉर्ट फेल होने की हालत में भी नाक से खून आ जाता है कभी-कभी।

फ्री में पोलिंग बूथ पर पहुंचा रही Ola

Image result for रोहित शेखर

रोहित के शव को बुधवार को उनके परिवार को सौंपा गया।  बताया जा रहा है कि एम्स के पांच डॉक्टरों ने रोहित का पोस्टमॉर्टम किया।  मौत का असली कारण पोस्टमॉर्टम  रिपोर्ट के बाद ही सामने आएंगे।  वहीँ पुलिस अभी भी रोहित के घर की तलाशी कर रही है।  मंगलवार शाम को रोहित को उनके घर में अचेत अवस्था में पाया गया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के मेक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी हॉस्‍टल के 58 कमरे सील, बम बनाने के लिए…

Image result for रोहित शेखर

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.