क्या आपने देखा तेज प्रताप का नया लुक ? देखिएं PHOTO

0

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Former Bihar Chief Minister Lalu Prasad Yadav ) के लाल तेज प्रताप हमेशा अपने लूक्स के कारण चर्चा में बने रहते हैं। कभी वे कृष्णरूप (Tej Pratap Yadav Krishna Look ) धारण कर लेते हैं तो कभी शिव (Tej Pratap Yadav Shiva Look ) । इतना ही नहीं वे जिन भेष को धारण करते हैं उसी में रम जाते हैं। इस बार भी तेज प्रताप यादव ने नया रूप (Tej Pratap Yadav New look ) धारण किया, लेकिन इस बार वे भगवान नहीं बने हैं, इस बार तेज प्रताप बने हैं क़व्वाल। अपने नए लूक के बारे में खुद तेज प्रताप ने ट्विटर के जरिये जानकारी दी।

नागरिकता बिल के जो समर्थन मे वो देश भक्‍त नहीं तो देशद्रोही : शिवसेना

लालू के लाल बने क़व्वाल

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव (Former Bihar Health Minister Tej Pratap Yadav ) हमेशा अपने अनोखों अंदाज के लिए जाने जाते हैं । राजनीति से इतर तेज प्रताप यादव अपने लुक्स के कारण ही चर्चा में बने रहते हैं। उन्होने अपनी नई तस्वीर शेयर की है, जिसमें में वे टीका लगाए हरे रंग की टोपी पहने नजर आ रहे हैं। साथ ही, पहले के मुकाबले उनके बाल भी लंबे दिख रहे हैं। राष्ट्रीय जनता दल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में  वे ऐसे पहुंचे थे जैसे कहीं कव्वाली में जा रहे हैं। उन्होने बैठक से संबंधित ट्वीट किया कि राजद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में अगले वर्ष बिहार के कुरुक्षेत्र में अपने अर्जुन तेजस्वी को विजयी रथ पर सवार करने के लिए संकल्प लिया। राजद अभी से ही बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है।

सांसद नुसरत ने सड़क पर किसे कर दिया खुलेआम किस

जैसे ही सोशल मीडिया पर तेज प्रताप का नया लूक आया वैसे ही लोगों ने उनका मज़ाक बनाना शुरू कर दिया। हालांकि कई लोगों ने तेज प्रताप के नए लूक की तारीफ भी की। एक यूजर से सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘तेज़ू भैया जिंदाबाद’ वहीं एक और यूजर ने रणवीर कपूर कि तस्वीर शेयर करके दोनों को एक जैसा बताया। एक यूजर ने तेज प्रताप के कृष्ण लूक को याद करते हुए कहा कि कृष्ण लूक ही अच्छा लगता है आप पर।

पूर्व सीएम ने बताया जल्द ही महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना का गठबंधन  

         – Ranjita Pathare 

Share.