वित्त मंत्री पर ऋचा चड्ढा का तंज , इन्हें केक खाने दो, ये प्याज नहीं खातीं

0

देश में प्याज की बढ़ती कीमतों ने आम आदमी की नाक में दम कर रखा है। प्याज की बढ़ती कीमतों का मुद्दा बुधवार को संसद में भी उठा। इस दौरान प्याज के मुद्दे पर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Union Finance Minister Nirmala Sitharaman) ने कहा कि प्याज की बढ़ती कीमतों का उन पर व्यक्तिगत रुप पर कोई असर नहीं पड़ा है क्योंकि वह ऐसे परिवार से आती हैं जहां प्याज और लहसुन को पसंद नहीं किया जाता है, वो पूर्ण रूप से शाकाहारी हैं लेकिन मजाक में कही उनकी ये बात (Richa Chaddha On Nirmala Sitaraman) सोशल मीडिया और लोगों के बीच बहस का मुद्दा बन गई है।

#KabTakNirbhaya: रेप के बाद 5 बेटियों को जिंदा जलाया

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Actress Richa Chadha) फिल्मों के साथ ही साथ अपने पॉलिटिकल कमेंट्स को लेकर भी चर्चा में रहती है. उनकी वेबसीरीज इनसाइड एज 2 जल्द रिलीज होने जा रही है साथ ही उन्होंने एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है. दरअसल प्याज की बेतहाशा कीमतों के बढ़ने के बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का बयान (Richa Chaddha On Nirmala Sitaraman) ट्रेंड हो रहा है. निर्मला सीतारमण ने कहा था कि मैं ज्यादा प्याज और लहसुन नहीं खाती हूं. मैं एक ऐसे परिवार से हूं जहां प्याज और लहसुन को ज्यादा तवज्जो नहीं दी जाती है. ऋचा ने निर्मला सीतारमण के इस बयान को रिट्वीट करते हुए कहा कि ‘उन्हें केक खाने दीजिए क्योंकि मैं प्याज नहीं खाती हूं’

Video : निर्मला सीतारमण के खिलाफ बोलने पर घसीटते हुए ले गई पुलिस

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब ऋचा ने सरकार पर हमला किया हो. इससे पहले बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने संसद भवन में महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था. प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर ऋचा ने एक पत्रकार के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इस कमेंट को अंतर्राष्ट्रीय शर्मिंदगी बताया था. इससे पहले वे आरे जंगलों के लिए भी विरोध दर्ज करा चुकी हैं.

Indore : मासूम और उसकी मां की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत

-Mradul tripathi

Share.